सभी खबरें

Bhopal : दो गुटों की लड़ाई में आमजनों की फ़ज़ीहत , पुलिस को नहीं आ रहा कुछ समझ

Bhopal News :- कल अंबेडकर नगर (Ambedkar Nagar ) में उस वक़्त दहशत के माहौल फ़ैल गया जब कुछ अराजक तत्वों ने वहां खड़ी 12 मोटर साइकलों (bikes) में आग लगा दी। आग इतनी भयावह थी कि उसकी लपटे दूर तक उठीं। बता दें की इससे पहले चुना भट्टी में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला था। बीते 10 दिन में चूना भट्टी व कमला नगर थाना क्षेत्र के सिर्फ 3 किमी दायरे में गुंडों ने 29 बाइक, एक कार (Car) और दो लो फ्लोर बसें (Low Floor Buses) जलाकर खाक कर दीं। वहीँ पुलिस इसे दो गुटों के बीच में चल रही वर्चस्व की लड़ाई मान रही है।

सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने केस दायर कर लिए है।  प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो आग इतनी भयावह थी की उसकी लपटें पहली मंज़िल तक जा रही थी। कॉलोनी के लोगों का शोर सुनकर 26 वर्षीय प्रियदर्शन नारनवरे भी घर से बाहर निकले तो देखा कि उनकी स्कूटर जल रही थी। अपने वाहन जलते देख बदहवास लोग रेत और पानी फेंककर आग बुझाने की नाकाम कोशिश करते रहे।

पहले भी हो चुकी है मारपीट
थाना प्रभारी कमला नगर विजय सिंह सिसोदिया ने बताया कि इस मामले में राहुल निरापुरे, सचिन बच्चा, रॉबिन और मोनू को आरोपी बनाया है। पुलिस को फिलहाल उनकी तलाश है। राहुल निरापुरे और सचिन बच्चा का एनएसए हो चुका है। तीन महीने बाद दोनों जेल से छूटकर बाहर आए हैं। बीती 15 जनवरी को राहुल निरापुरे और सचिन बच्चा ने राहुल डांसर से मारपीट की थी।

पहले भी जला चुके हैं मोटर साईकल
इसी कॉलोनी में बदमाशों ने पांच बाइक और जला दी थीं, लेकिन कमला नगर पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया था। सोमवार रात हुई वारदात की पड़ताल में जब पुलिस को आरोपियों के नाम पता चले तो नई कहानी सामने आई। इस आधार पर पुलिस ने आगजनी को दूसरा केस भी दर्ज कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने मोंटी सरदार, राहुल डांसर और नीरज को आरोपी बनाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button