सभी खबरें

भोपाल के आशिमा मॉल में 23 साल के युवक ने की आत्महत्या

  • आशिमा मॉल में युवक ने लगाई फांसी
  • टाइल्स पर लिखा सुसाइड नोट
  • मॉल की पार्किंग में फंदे पर लटका मिला शव 

भोपाल/ स्वाति वाणी:-
भोपाल से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां आशिमा मॉल के भीतर पैसों के लेन देने से परेशान होकर 23 साल के एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक ने मॉल की टाइल्स पर अपना सुसाइड नोट भी छोड़ा है। इसमें उसने आरोप लगाए कि दो लोगों ने उसके 10 हजार रुपए खा लिए हैं। उसे इतना परेशान कर दिया गया कि उसके पास मरने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं है। उसने सुसाइड नोट में अपने बड़े भाई से माफ़ी मांगते हुए अपने इस कदम के लिए उनसे माफ़ी भी मांगी है। मिसरोद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है

पार्किंग में फंदे पर लटका मिला शव 
मिसरोद पुलिस के मुताबिक 23 वर्षीय मृतक नेहाल सिंह दीपक नगर, जाटखेड़ी का रहने वाला है। वह प्राइवेट जॉब करता था। पड़ोस में रहने वाला उसका 23 साल के दोस्त हरीश वर्मा शुक्रवार रात करीब 8 बजे उससे मिलने आसिमा मॉल पहुंचा। हरीश ने बताया कि वह निहाल की बाइक वापस करने के लिए मॉल गया था। वहां पार्किंग में पहुंचने पर एक कोने में निहाल फंदे पर लटका मिला। हरीश ने लोगों की मदद से उसे फंदे से उतारा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पास ही एक टाइल्स मिली है। इसमें उसने कुछ लोगों के नाम लिखते हुए 10 हजार रुपए के लेनदेन का जिक्र किया है।

एफआईआर दर्ज कर जाँच शुरू की 
हरीश की सूचना पर पुलिस ने शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मिसरोद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक परिजनों के बयान होंगे, उसके बाद ही इस मामले में कुछ पता चल पाएगा। पुलिस टाइल्स पर नोट में लिखे नामों की भी पड़ताल कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button