सभी खबरें

द सुपरस्टार के लिए उम्र सिर्फ एक संख्या है

आज रजनीकांत 69 वर्ष के हो गए हैं जहां तक उम्र का सवाल है तो यह उम्र मात्र उनके लिए संख्या है क्योंकि रजनीकांत सुपरस्टार हीरो है।  नई सहस्राब्दी में दुनिया भर के बॉक्स-ऑफिस पर उनका ट्रैक रिकॉर्ड चौकाने वाला है। अपनी सभी फिल्मों 100 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की है। अब ऐसे स्टार को जो अपनी हर फिल्म में 100 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई करते हैं तो क्या उनको सुपरस्टार बोलना गलत है जी नहीं उनको बिल्कुल सही शीर्षक मिला है। रजनीकांत के विश्वासपात्र तमलिरुवी मणियन की मानें तो वह 2020 में राजनीतिक पार्टी बनाते हुए भी दिखाई दे सकते हैं। 
रजनीकांत के जन्मदिन पर उनको बहुत सारे प्रशंसक ने बधाईयाँ दी हैं, इतना ही नहीं तमिल एक्टर या एक्ट्रेस, बॉलीवुड एक्टर या एक्ट्रेस, खेल के स्टार उन्हें बधाइयाँ दे रहे हैं। 
सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर ट्वीट करके रजनीकांत को उनके जन्मदिन की बधाइयां देते हुए कहा है कि “आपके ऑनस्क्रीन शैली और ऑफस्क्रीन नमृता  आपको हर दरबार में थलाइवा बनाती है।” 
वहीँ  पर उर्वशी रौतेला ने भी अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए रजनीकांत को उनके जन्मदिन की बधाइयां दे हैं उर्वशी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि “सुपरस्टार रजनीकांत को जन्मदिन की हार्दिक बधाइयां, आपको आपके इस ब्यूटीफुल दिन की ढेर साड़ी खुशियों और अच्छे स्वास्थ्य से भरी हुई शुभकामनाएं, आप ऐसे ही  पीडियों को प्रभावित करते रहें।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button