सभी खबरें

धरना देने के बाद बोले कांग्रेस विधायक, "मेरी नाराज़गी किसी से नहीं" मंत्री पीसी शर्मा ने बुलाया चाय पर

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – कमलनाथ सरकार से नाराज़ ग्वालियर पूर्व से कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल ने शनिवार को अपनी ही सरकार के खिलाफ धरना दिया। विधायक मुन्नालाल गोयल शनिवार सुबह 11 बजे विधानसभा पहुंचे। उन्होंने वहां महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और धरने पर बैठ गए। दरअसल कांग्रेस विधायक ने ये धरना इसलिए दिया क्योंकि उनकी बातों को नज़र अंदाज़ किया जा रहा था। साथ ही सत्ता में आने से पहले जो कांग्रेस ने वचन दिया था, अब तक वो वचन पुरे नहीं हो सकें हैं। इस बात से नाराज़ कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल ने धरना दिया। 

नाराज़ कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल के इस धरने के बाद अब उनको मानाने की कवायद तेज़ हो गई हैं। कमलनाथ सरकार के मंत्री पीसी शर्मा और डॉक्टर गोविंद सिंह उन्हें मनाने में जुट गए हैं। बता दे कि जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा के बंगले पर हुई इस मुलाकात में तीनों ने साथ बैठकर पहले चाय पर चर्चा की और फिर गिले शिकवे दूर करने की कोशिश की गई। 

इस दौरान मंत्री पीसी शर्मा ने इस बात का आश्वासन दिया कि यदि कोई अधिकारी किसी विधायक की नहीं सुनेगा तो उसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि सरकार से विधायक की नाराजगी जैसी कोई बात नहीं है, हर विधायकों को बोलने का अधिकार हैं। 

वहीं, विधायक मुन्नालाल गोयल ने कहा कि मैंने धरना सरकार के खिलाफ नहीं बल्कि वचन पत्र के वायदों को याद दिलाने के लिए दिया था। कांग्रेस पार्टी में लोकतंत्र है लिहाजा मैंने गांधीवादी तरीके से अपना विरोध दर्ज कराया। कांग्रेस विधायक ने कहा कि उनकी नाराजगी किसी से नहीं हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button