सभी खबरें

विशाखापट्टनम गैस लीक मामला:- मृतक के परिजनों ने किया कंपनी को बंद कराने की मांग

विशाखापट्टनम/गरिमा श्रीवास्तव:- आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh)के विशाखापट्टनम(Vishakhapattanam) में गैस लीक(Gas Leak) होने की वजह से कई लोगों ने अपनी जान गवा दी. तो वहीं 325 लोगों की स्थिति गंभीर है. जान गवाने में अब तक 12 लोग शामिल हैं. मृतक के परिजन अब LG पॉलीमर कंपनी(LG Polymer Company) को बंद कराने की मांग कर रहे हैं. 

 स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए एलजी पॉलीमर कंपनी तक मार्च किया. इस गैस कांड से भारी संख्या में जनहानि हुई है. जिसके बाद पीड़ित लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया है. 

विशाखापट्टनम में हुए इस गैस लीक कांड में कई लोगों ने अपने परिजनों को खोया है. इस हादसे में एक बेटे ने अपनी मां को गंवा दिया है तो एक पत्नी अपने पति को खो चुकी है. एक मां भी अपने नन्हे से बच्चे के इस दुनिया से जाने से सदमे में है. इन लोगों का कहना है कि उन्हें पैसों की मदद नहीं चाहिए, उन्हें उनके अपने वापस चाहिए.

 आपको बता दें कि बीते 7 मई को विशाखापट्टनम में एक फार्मा कंपनी में गैस लीक हुआ जिससे काफी संख्या में जानमाल का नुकसान हुआ. इतना ही नहीं पशु पक्षियों से लेकर पर्यावरण पर भी इस गैस रिसाव के चलते बड़ा नुकसान हुआ है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button