सभी खबरें

सीएम बनने की होड़ में हैं सिंधिया! मंत्री बनने के बाद पहली बार ग्वालियर में उतरा उनका विमान, नए मुख्यमंत्री बनने की सुगबुगाहट तेज़?

  • ज्योतिरादित्य सिंधिया का रोड शो जगह-जगह किए गए स्वागत 
  • सिंधिया बोले कांग्रेस का काम है आरोप लगाना हमारा काम है काम करना
  • रोड शो में सिंधिया के साथ कई मंत्री हुए शामिल 

ग्वालियर/निशा चौकसे:- केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का मुरैना में रोड शो है. वे मंत्री बनने के बाद पहली बार ग्वालियर प्रवास पर हैं. उनके स्वागत के लिए यहां जोरदार तैयारी की गई हैं. केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का स्वागत जगह-जगह हो रहा है. कार्यकर्ताओं ने कई जगह स्वागत द्वार बनाए हैं. सिंधिया ने कहा की चंबल राजघाट से शुरू होकर रायरू तक पहुंचेंगे। 

कांग्रेस का काम है आरोप लगाना हमारा काम है काम करना: सिंधिया 
ज्योतिरादित्य सिंधिया निर्धारित समय 11.30 बजे चंबल राजघाट पुल पर पहुंचे. इस दौरान कार्यक्रम में सिंधिया के साथ केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, परिवहन मंत्री गोविंद सिंह, तुलसी सिलावट, प्रदुम्न सिंह तौमर सहित कई मंत्री शामिल हुए हैं. उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर विकास करेंगे, प्रधानमंत्री के निर्देश पर मत्रालय का कार्य व्यवस्थित कर क्षेत्र मे आये हें. बता दें की अल्लाहवैली पर सिंधिया का भव्य स्वागत हुआ. साथ ही नरेन्द्र सिंह तौमर ने सभी नेताओं का परिचय कराया। साथ ही सिंधिया ने कांग्रेस पर तंज़ कसते हुए कहा कि कांग्रेस का काम है आरोप लगाना हमारा काम है काम करना. 

कांग्रेस ने किया ट्वीट कही ये बात 
जहां कई राज्यों में इन दिनों मुख्यमंत्री बदले जा रहे हैं, इस बीच मध्यप्रदेश में भी अब सीएम बदलने की अटकलों का बाजार तेज़ हो गया है. मुख्यमंत्री बदलने की बात को लेकर राजनीति में सियासत गरमाई हुई है, अभी हाल ही में नए मुख्यमंत्री के चयन को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया, कैलाश विजयवर्गीय, नरोत्तम मिश्रा और वीडी शर्मा के नाम सामने आ रहें हैं. इसी बीच सोमवार देर रात एमपी कांग्रेस ने ट्वीट कर मध्यप्रदेश की सियासत को और तेज़ कर दिया है. ट्वीट कर कहा कि मध्यप्रदेश में नए मुख्यमंत्री की आहट है. शपथ ग्रहण समारोह अगले सप्ताह संभव है. कांग्रेस के इस ट्वीट के बाद फ़िलहाल बीजेपी की ओर से इस पर कोई जवाब नहीं आया है. 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button