सभी खबरें

"Neha-Aditya" की शादी पर बोले "Udit Narayan", हम Neha को बहू बनाना पसंद करेंगे, लेकिन……. 

बॉलीवुड डेस्क – बीते कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और एक्टर व सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) खूब चर्चा में हैं। नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी को लेकर फैंस में भी काफी एक्साइटमेंट देखने को मिली। लेकिन इन दोनों की शादी बस एक एंटरटेनमेंट बन कर रह गई। 

बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इंडियन आइडल शो जज कर रही थीं तो वहीं आदित्य नारायण (Aditya Narayan) शो को होस्ट कर रहे थे। इस शो के दौरान भी इनकी शादी के चर्चे ज़ोरो पर थे। लेकिन, दोनों की शादी शो पर केवल एंटरटेनमेंट के लिए ही की गई थी। 

अब इसी कड़ी में आदित्य नारायण (Aditya Narayan) के पिता और मशहूर सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) का एक बड़ा बयान सामने आया हैं।  

एक इंटरव्यू के दौरान उदित नारायण (Udit Narayan) ने नेहा (Neha Kakkar) और आदित्य (Aditya Narayan) की शादी को लेकर कहा की – नेहा अभी एक सिंगर है और अपने लिए काफी अच्छा कर रही हैं। मैंने आदित्य से नेहा कक्कड़ से शादी करने के लिए भी कहा था। लेकिन उसने मुझे नजर अंदाज कर दिया और कहा कि मैं अभी करियर पर फोकस करना चाहता हूं। उन्होंने आगे कहा कि आप यकीन नहीं मानेंगे, लेकिन मैं अपने बेटे आदित्य को नेहा के नाम से चिढ़ाता हूं। 

जबकी उदित नारायण (Udit Narayan) ने अपने पहले इंटरव्यू में कहा था की – आदित्य हमारा इकलौता बेटा हैं। नेहा भी बहुत प्यारी बच्ची है और हम उसे अपनी बहू बनाना पसंद करेंगे। 

बता दे कि नेहा और आदित्य एक साथ हाल ही में आए गोवा बीच सॉन्ग में भी नजर आ चुके हैं। इन दोनों का ये गाना सोशल मीडिया पर भी खूब छाया रहा। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button