सभी खबरें

बॉर्डर पर BSF जवानों ने आपस में की गोलीबारी, दो की मौत

श्रीगंगानगर 

श्रीगंगानगर जिले की भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा पर एक BSF हवलदार और SI की रविवार को आपस में कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि हवलदार ने अधिकारी को रायफल से गोली मार दी। जिसके बाद उसने खुद को भी  गोली मार ली, जिसके चलते दोनों की मौत हो गई। 

श्रीगंगानगर जिले की भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा से बुरी खबर है , जहां ड्यूटी पर तैनात बीएसएफ के एक हवलदार ने अपने ही अधिकारी को रायफल से गोली मार दी। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच आपसी कहासुनी हुई थी।  ये घटना रविवार सुबह 6:30 बजे की है, जब रेणुका पोस्ट पर तैनात बीएसएफ की 125वीं बटालियन के हवलदार शिवचंद्र राम ड्यूटी कर रहे थे, तभी मौके पर एसआई रनवेंद्र पाल सिंह ड्यूटी पर पहुचंकर हवलदार शिवचंद्र को गेट खोलने के लिए कहा। इसी दौरान गेट खोलने में थोडी देरी हो गई, जिस पर एसआई और हवलदार में कहासुनी हो गई। ड्यूटी पर तैनात बीएसएफ के इन दोनों जवानों के बीच आपसी कहासुनी इतनी बढ़ गई कि हवलदार शिवचंद्र ने गुस्से में आकर एसआई को रायफल से गोली मार दी। 

एसआई को गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, हवलदार ने एसआई को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली, जिससे उसकी भी मौत हो गई। सूचना बीएसएफ अधिकारियों को मिलने के बाद हड़कंप मच गया , मौके पर पहुंचे बीएसएफ अधिकारियों ने पुलिस को सूचना दी। मृतक एसआई रनवेंद्र पाल सिंह उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद का रहने वाले थे , तो वहीं हवलदार शिवचंद्रराम हजारीबाग झारखंड का रहने वाला था।  फिलहाल, बीएसएफ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button