टीवी और बॉलीवुड जगत की हस्ती सुरेखा सीकरी का निधन, 75 की उम्र में कहा अलविदा

टीवी और बॉलीवुड जगत की हस्ती सुरेखा सीकरी का निधन, 75 की उम्र में कहा अलविदा

बालिका वधु से सुर्खिया बटोरने वाली सूरेखा सीकरी अब हमारे बीच नहीं रही, बताया जा रहा है की आज सुबह ही उन्होंने  अंतिम सांस ली वो लम्बे समय से बीमार चल रही थी ,उन्हें 2018 मे ब्रेन स्ट्रोक आया था जिसके बाद ही उन्हें पैरालिसिस अटैक पड़ा था। कार्डिएक अरेस्ट की वजह से उनका निधन हुआ जिसकी पुष्टि उनकी मेनेजर ने आज सुबह की। साल 2020 मैं उन्हें दूसरा ब्रेन स्ट्रोक आया था जिसके बाद वो अपने स्वास्थ्य  को लेकर काफी परेशान भी रहती थी। 

सुरेखा सीकरी के निधन से टीवी और बॉलीवुड जगत मे शोक की लहर है। 

75 साल की सुरेखा सीकरी नेशनल फिल्म पुरुस्कार की विजेता भी रह चुकी है और मशहूर सीरियल बालिका वधु से भी उन्होंने काफी सुर्खिया बटोरी और सबकी चहिती दादी बन गयी थी। हाल ही में फिल्म "बधाई हो" मे भी उन्होंने दादी का किरदार ही निभाया था। सुरेखा सीकरी अपनी एक्टिंग की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में नज़र आती थी और fans की पसंद भी थी।  उन्हें 3 बार बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था। ये फिल्में तमस (1988), मम्मो (1995) और बधाई हो [2018} थी। 

फिल्मों के साथ उन्होंने टीवी में  ‘बालिका वधू’  ‘एक था राजा एक थी रानी’, ‘सात फेरे’, ‘बनेगी अपनी बात’ और ‘सीआईडी’ में काम किया है।