सभी खबरें

J&K : घाटी में कोरोना संक्रमण बढ़ाने की फिराक में पाकः DGP

भोपाल डेस्क ,गौतम कुमार 

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कोरोना नके बढ़ते खतरे को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अब अपने भेजे आतंकियों के द्वारा भारत में कोरोना फैलाने कि तैयारी कर रहा है। एक तरफ जहां पूरा विश्व कोरोना महामारी से लड़ने में लगा है ऐसे में भी पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज़ नहीं आ रहा है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने एक समाचार एजेंसी से कहा कि पाकिस्तान पहले आतंकियों को घाटी में भेजने की कोशिश करता था, लेकिन हमें अब इस तरह की जानकारी मिली है कि पाकिस्तान कोरोना पॉ़जिटिव मरीजों को कश्मीर भेजने की फिराक में है जिससे यहां के लोगों में कोरोना वायरस फैलाया जा सके. उन्होंने कहा कि इस मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है।

#WATCH "What we have heard is that till now, Pakistan used to export terrorists, now they will export coronavirus positive patients to infect people in Kashmir. It is a matter of concern," says, Jammu and Kashmir DGP Dilbag Singh pic.twitter.com/lx90yErJKW

— ANI (@ANI) April 22, 2020

“>http://

पाकिस्तान में तेजी से फैल रहा कोरोना

पाकिस्तान भले ही कश्मीर में कोरोना अटैक की तैयारी में जुटा हो, लेकिन उसके यहां भी स्थित बेहद खराब है और आज बुधवार को वहां कोरोना की संख्या 10 हजार के आंकड़े को पार कर गई। पाकिस्तान की अंग्रेजी वेबसाइट द डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक अब तक देश में 10,072 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं जिसमें 212 लोगों की मौत हो चुकी है। भारत की तरह पाकिस्तान में भी बीमार लोगों के ठीक होने की दर अच्छी है। पाक में 10,072 संक्रमित लोगों में से 2,156 लोग ठीक हो चुके हैं. पाकिस्तान के सिंध प्रांत में कोरोना के 320 नए मामले आने से यह संख्या 10 हजार के आंकड़े को पार कर गई। कोरोना के मामले में पाकिस्तान में सबसे खराब स्थिति पंजाब की है जहां पर 4,328 लोग कोरोना से पीड़ित हैं. इसके बाद सिंध (3,373) और खैबर पख्तुनख्वा (1,345) का नंबर आता है. राजधानी इस्लामाबाद में कोरोना के 194 मामले सामने आ चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button