सभी खबरें

Sheopur : कोरोना वारियर्स पर लगातार हो रहे मामला ,श्योपुर में स्क्रीनिंग करने गए टीम पर हुआ पथराव

PC : Internet

भोपाल डेस्क ,गौतम कुमार 

कोरोना महामारी के बीच जहां पुलिसकर्मी और स्वास्थय कर्मी दूत के तरह दिन-रात इस महामारी से लड़ने में लगे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ जाहिल लोग अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहे। ताज़ा मामला प्रदेश के श्योपुर का है। यहाँ कुछ पुलिसकर्मी मेडिकल टीम के साथ स्क्रीनिंग करने पहुंचे थे। जहां कुछ स्थानीय लोगों ने उनपर पथराव कर दिया। पथराव से बचने के लिए डॉक्टर व पुलिसकर्मी इधर-उधर भागे लेकिन, सिर में पत्थर लगने से एक एएसआई घायल हो गए। श्योपुर पुलिस ने स्क्रीनिंग टीम पर हमले को लेकर एक महिला सहित चार लोगों पर सरकारी कार्य में बाधा, पथराव व आपदा प्रबंधन अधिनियम की धाराओं के तहत एफआइआर दर्ज कर ली है।

जानकारी के मुताबिक श्योपुर जिले के विजयपुर तहसील अंतर्गत गसवानी में डॉक्टर और पुलिस पर हमला किया गया है। इस दौरान कुछ लोगों ने पथराव भी किया है। गसवानी थाने में पदस्थ एएसआई श्रीराम अवस्थी पर पत्थर बरसाए गए, जिससे सिर और मुंह में चोट आई है| वहीं विजयपुर सरकारी हॉस्पिटल में पदस्थ डॉक्टर पवन उपाध्याय पर लट्ठ से हमला किया गया।

बताया जा रहा है कि इंदौर से लौटे युवक की जांच करने डॉक्टर की टीम पुलिस के साथ यहां पहुंची थी। इस दौरान इलाके के लोगों ने अचानक हमला कर दिया। पथराव में एएसआई राम अवस्थी बुरी तरह घायल हुए हैं। घायल एएसआई को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। विजयपुर थाना पुलिस ने इलाके में सुरक्षा बढ़ दी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button