सभी खबरें

"माफ़" करिए शिवराज जी, लेकिन आप का "चित्र सरकारी पैक्स" में देना एक दंडनीय "अपराध" है

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – कोरोना जैसी गंभीर महामारी से निपटने के लिए शिवराज सरकार हर मुमकिन प्रयास कर रहीं हैं। हालही में शिवराज सरकार इस गंभीर समस्या से निजात पाने के लिए एक नई “जीवन अमृत योजना” लेकर आई हैं।

इस योजना के तहत 1 करोड़ काढ़े के पैकेट सरकार लोगों तक पहुंचाए जाएंगे।

इस नई योजना के आते ही कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया हैं। दरअसल, इन काढ़ो के पैकेट पर सीएम शिवराज की तस्वीर छापी गई है, जिसको लेकर कांग्रेस सीएम शिवराज पर हमलावर हो चली हैं।

 

 

कांग्रेस के दिग्गज नेता विवेक तंखा ने ट्वीट के माध्यम से सीएम शिवराज पर हमला बोला हैं। विवेक तंखा ने ट्वीट करते हुए लिखा की – माफ़ करिए शिवराज जी। कोरोना के इस जंग में आप का चित्र गवर्न्मंट पैक्स में देना बहुत ग़लत मेसिज है। सरकारी पैक्स में ऐसा करना दंडनीय अपराध। क्या आप के अनुमति से हुआ है ! नहीं तो जिस अधिकारी के आदेश से हुआ है उसे दंडित करे।

 

 

 

वहीं, दूसरी तरफ मध्यप्रदेश कांग्रेस ने भी ट्वीट करते हुए शिवराज सरकार पर निशाना साधा हैं। मप्र कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा की – दवाओं पर भी विज्ञापन, महामारी में भी बेशर्मी जारी हैं। जिस प्रदेश में 2300 संक्रमित और डॉक्टर-अफ़सर समेत 117 मौतें हुई हों, वहाँ का मुख्यमंत्री अपने फ़ोटो छपवाकर प्रचार में लगा हैं। ट्वीट में आगे लिखा गया की – रोते, बिलखते, तड़पते, छटपटाते और दम तोड़ते इंसानों के बीच शिवराज का ये कौन सा महोत्सव काल है..?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button