सभी खबरें

मध्यप्रदेश : आज बीजेपी कांग्रेस करेगी दो बड़े आंदोलन 

मध्यप्रदेश : मध्यप्रदेश में आज दो बड़े आंदोलन होने जा रहे हैं। जहां एक तरफ बीजेपी राज्य सरकार का घेराव करेगी, तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस केंद्र की सरकार को घेरेगी। बता दे कि प्रदेश में बढ़े हुए बिजली बिल को लेकर बीजेपी लगातार कांग्रेस सरकार पर हमलावर हैं। वहीं, कांग्रेस केंद्र की सरकार को घेरना चाहती है क्योंकि केंद्र सरकार ने अब तक किसानों के लिए 6 हजार छह सौ करोड़ रुपए की राहत राशि नहीं दी हैं। ऐसे में आज ये दो बड़े आंदोलन प्रदेश की सियासत को और गरमा देंगे। 

बताया जा रहा है कि बीजेपी जिला मुख्यालयों पर बिजली बिलों में गड़बड़ी को लेकर प्रदर्शन करेगी। इसके तहत पार्टी नेता बिजली बिलों की होली जलाकर राज्य सरकार के प्रति उग्र विरोध दर्ज कराएंगे। इस अभियान में बीजेपी के सभी बड़े नेता शामिल होंगे। 

उधर, किसानों के लिए कांग्रेस आज सड़कों पर उतरेगी और मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी। बताया जा रहा है कि इस कांग्रेस के इस प्रदर्शन में कांग्रेस नेताओं के साथ-साथ संबंधित जिलों के प्रभारी मंत्री भी शामिल होंगे। इसके अलावा कांग्रेस प्रदेशभर में राष्ट्रपति के नाम कलेक्टरों को ज्ञापन सौंपकर राहत राशि की मांग करेगी। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button