सभी खबरें

WAR देखने के लिए हो रहा हैं टिकटकाउंटर पर WAR , जल्द पार करेंगी 100 करोड़ का आँकड़ा

WAR देखने के लिए टिकटकाउंटर पर WAR हो रहा हैं , जल्द पार करेंगी 100 करोड़ का आँकड़ा 

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अभिनीत, वॉर ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर एक विनम्र शुरुआत की है। फिल्म ने 2 अक्टूबर को रिलीज के दिन 53.35 करोड़ रुपये कमाए।

इन नंबरों के साथ वॉर बॉलीवुड के सबसे बड़े ओपनर बन गए हैं, इसके बाद ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने 52.25 करोड़ रुपये कमाए। चूंकि वॉर ने बुधवार को रिलीज़ किया है, इसलिए निश्चित रूप से फिल्म को आने वाले सप्ताहांत में फायदा होगा और मोटी कमाई जारी रहेगी।

तरण आदर्श ने ट्विटर पर साझा किया, “#War, Day 2 [वर्किंग डे] पर सुपर-स्ट्रॉन्ग है, डे 1 [#GandhiJayanti] पर राष्ट्रीय अवकाश के बाद … वर्किंग डे पर + 20 करोड़ + इकट्ठा करना – जो इस दिन Day 2 हो जाता है। यह आमतौर पर नहीं होता .. यह एक उपलब्धि ही हैं , क्योंकि अधिकांश दिग्गज 1 दिन में 20 करोड़ नहीं कमाते हैं। ''

फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु में 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। युद्ध को चिरंजीवी स्टारर सई रा नरसिम्हा रेड्डी और बहुप्रतीक्षित हॉलीवुड फिल्म जोकर के रूप में कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन अगर इन शुरुआती नंबरों से कुछ भी किया जाए, तो यह स्पष्ट है कि ऋतिक-टाइगर स्टारर एक मजबूत हेडस्टार्ट रहा है।

रोशन और श्रॉफ के साथ, युद्ध में आशुतोष राणा, वाणी कपूर, अनुप्रिया गोयनका भी हैं। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button