सभी खबरें

सड़क के भूमि पूजन में लगे जय कमलनाथ जय शिवराज के नारे 

सड़क के भूमि पूजन में लगे जय कमलनाथ जय शिवराज के नारे 

मध्यप्रदेश / ग्वालियर
ग्वालियर में तब हंगामा शुरू हुआ जब 25 लाख रुपए की लागत में बनने वाली सड़क के भूमिपूजन में भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने आ गई। एक तरफ भाजपा के नेता जय जय शिवराज तो दूसरी तरफ का कांग्रेस के नेता जय जय कमलनाथ के नारे लगाने लगे।

दरअसल ग्वालियर में नगर निगम को सड़क निर्माण होना है जिसमें क्षेत्रीय विधायक और पार्षद को भूमि पूजन के लिए बुलाया जाता है लेकिन उन्हें नहीं बुलाया गया। और भाजपा सांसद ने चुपचाप भूमिपूजन कार्यक्रम शुरु कर दिया। इसके बाद जैसे ही कांग्रेस विधायक सतीश को इसकी जानकारी मिली उन्होंने समर्थक के साथ वहां पहुंचकर नारेबाजी करना चालू कर दिया, मामला गर्म होता देख सांसद विवेक शेजवलकर ने कांग्रेस विधायक से बात कर साथ में मिलकर भूमिपूजन किया।

लोगों का कहना है कि कार्यक्रम में स्थानीय पार्षद व क्षेत्रीय कांग्रेस विधायक डॉ सतीश सिकरवार को भूमि पूजन के लिए बुलाया जाना चाहिए था, लेकिन कांग्रेस पार्टी के विधायक होने के कारण उन्हें नहीं बुलाया गया। इस बात का पता कांग्रेस विधायक सतीश सिंह सिकरवार को चला और उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं के साथ भूमिपूजन में पहुंच कर इस बात का विरोध किया और कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी भी की जिसके बाद दोनों पार्टियों ने मिलकर भूमि पूजन किया और साथ में मिलकर भारत माता की जय के नारे भी लगाए।
ग्वालियर के कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार ने कहा कि उन्हें नगर निगम से कार्यक्रम की सूचना मिली थी, जिसमें क्षेत्रीय विधायक को भूमि पूजन करना था जब वे वहां पहुंचे तो उन्होने देखा के बीजेपी ने इस कार्यक्रम को पार्टी का कार्यक्रम बना लिया था। मंच भी सजा था। उन्होंने इस बात का विरोध किया इसके बाद भूमि पूजन भी किया। उन्होंने कहा कि उनके विरोध के चलते भाजपा मंच कार्यक्रम नहीं कर सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button