सभी खबरें

SHIVRAJ SINGH CHAUHAN :- मध्यप्रदेश को शराब प्रदेश ना बनाए CM KAMALNATH 

भोपाल :-  मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार पर जबरदस्त हमला बोलते हुए कहा है कि, क्यों मुख्यमंत्री कमलनाथ प्रदेशवासियों को सुख और चैन से नहीं रहने देना चाहते और भला क्यों इस मध्य प्रदेश को शराब प्रदेश बना रहे हैं।  क्यों कमलनाथ सरकार इस प्रदेश को सरकार शराब प्रदेश बनाने पर तुली हुई है , पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने धड़ाधड़ 3 ट्वीट डालते हुए वर्तमान कमलनाथ सरकार को घेरा और अपने तीनों ट्वीट में उन्होंने शराब से लोगों की समस्या , लोगों की सुरक्षा और जनसामान्य को शराब से होने वाली हानि का जिक्र किया। इसके साथ ही साथ उन्होंने कमलनाथ सरकार को चेताते हुए कहा कि , वर्तमान कमलनाथ सरकार के शराब में खुली छूट को देखकर अपराध को बढ़ावा देने की वजह से बहन बेटियों की लाज को संकट में डालने वाली यह पापी सरकार की आखिर आँख कब खुलेगी। इसके साथ ही साथ उन्होंने कहा कि क्या कमलनाथ जी इतना भी नहीं समझ पा रहे है कि उनका यह मूर्खतापूर्ण फैसला पूरे प्रदेश के लिए केवल और केवल बर्बादी का ही सबब होगा। 

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के कमलनाथ सरकार की शराब नीतियों के विरोध में तीन धढाधड़ ट्वीट :-

1 ) कमलनाथ जी, मुझे केवल इतना बता दें कि शराब से अब तक किसका भला हुआ है ? अगर किसी को फायदा नहीं हुआ है, तो फिर मध्यप्रदेश में शराब की नई दुकानें और बार खोलने का फैसला किसके लिये किया है ? 

2 ) क्या कमलनाथ जी को इतना भी पता नहीं है कि शराब से लोगों की गाढ़ी मेहनत की कमाई बर्बाद होगी, बहन-बेटियों की सुरक्षा खतरे में पड़ेगी और अपराध बढ़ेगा। 

3 ) शराब की खुली छूट देकर अपराध को बढ़ावा और बहनों की लाज को संकट में डालने वाली इस पापी सरकार की आंखें आखिर कब खुलेंगी? क्या कमलनाथ जी को इतना भी समझ में नहीं आ रहा है कि इस मूर्खतापूर्ण फैसले से पूरा प्रदेश केवल और केवल बर्बाद होगा ! 

हालांकि आपको बता दे की अभी इस मामलें में सरकार की तरफ से और ना ही कांग्रेस पार्टी के तरफ से कोई जवाब नहीं आया हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button