सभी खबरें

Radhe : इस होली पर रिलीज होगा सलमान की राधे का टीज़र

नई दिल्ली : आयुषी जैन : सलमान खान की आने वाली मूवी राधे इन दिनों काफी सुर्खियों में है, राधे इस साल ईद पर रिलीज होगी। फिल्म में सलमान खान के साथ रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, गौतम गुटाली और दिशा पाटनी लीड रोल में नजर आएंगे। 'राधे' में सलमान खान अंडरकवर कॉप का रोल निभाएंगे. इस एक्शन ड्रामा फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ने किया है वहीं अतुल अग्निहोत्री और सोहेल खान ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है
मूवी में एक बार फिर सलमान खान एक्शन मोड में दिखेंगे. राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के टीजर और ट्रेलर का फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

https://www.instagram.com/beingsalmankhan/?utm_source=ig_embed
हम आपको बता दें, 
फिल्म के ट्रेलर रिलीज में अभी समय है, लेकिन टीजर को लेकर नया अपडेट सामने आया है. मीडिया में आ रही रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान अपनी फिल्म राधे का टीजर होली के दिन रिलीज करना चाहते हैं. दबंग खान ने इस बारे में फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा से भी बात की है. सलमान का मानना है कि होली के दिन राधे का टीजर रिलीज करने से फैंस के बीच जबरदस्त बज बनेगा. बता दें, राधे एक कॉप थ्रिलर है.

 

/assets/uploads/2020/02/15827102181363532341.jpg
'राधे' का एक धमाकेदार और डीटेल्ड टीजर होली पर रिलीज होने जा रहा है. ये टीजर फिल्म को लेकर फैंस की बेसब्री और भी बढ़ा देगा. ऐसे में 'राधे' के साथ क्लैश ने अक्षय कुमार की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. हालांकि अभी रिलीज में काफी समय बाकी है. इसी डेट पर अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' भी रिलीज होनी है. अब देखना ये होगा कि क्या ये दोनों स्टार्स अपनी फिल्म को क्लैश से बचाने के लिए रिलीज डेट आगे-पीछे करते हैं या नहीं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button