जीतू पटवारी पर एफआईआर सच्चाई की आवाज दबाने की कोशिश है, कांग्रेस बीजेपी के इस अंधेरगर्दी का जवाब देगी:- सज्जन सिंह वर्मा

जीतू पटवारी पर एफआईआर सच्चाई की आवाज दबाने की कोशिश है, कांग्रेस बीजेपी के इस अंधेरगर्दी का जवाब देगी:- सज्जन सिंह वर्मा

भोपाल/गरिमा श्रीवास्तव:- मध्य प्रदेश में राजनीति चरम पर है इसी बीच जीतू पटवारी पर एफआईआर को लेकर अब पूर्व कैबिनेट मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बयान जारी करते हुए कहा कि विधायकों का खरीद फरोख्त करके लोकतंत्र की हत्या तो पहले ही कर दी गई थी, अगर कोई भी व्यक्ति मीडिया के सामने आकर अपना विचार रखता है तो उससे अधिकार है अपने विचारों को रखने का. मैं अधिकारियों से यह कहूंगा कि बदले हुए वक्त की आहट शायद आप पहचान नहीं पा रहे हैं, 2 महीने बाद समय फिर बदलेगा किसी भी प्रकरण की जांच किए बिना इस लेवल पर एफ आई आर दर्ज नहीं होती है.

 ठीक है आज भाजपा पर आपका वक्त है हम भी इंतजार कर रहे हैं हम भी किसी को नहीं छोड़ेंगे आने वाले समय में 27 उपचुनाव पर जनता यह दिखा देगी क्यों उसने किसका साथ दिया है.

 मध्यप्रदेश कांग्रेस ने किया ट्वीट:- 

मप्र कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी जी के समर्थन में कांग्रेस के वरिष्ट नेता एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री सज्जन वर्मा जी का संदेश :

जीतू पटवारी पर एफआईआर सच्चाई की आवाज दबाने की कोशिश है। कांग्रेस का एक एक कार्यकर्ता बीजेपी की इस अंधेरगर्दी का जवाब देगा।

"जय कांग्रेस" 

https://twitter.com/INCMP/status/1292433212073885696?s=09

 क्या है केस दर्ज होने को लेकर पूरा मामला:- 

मध्यप्रदेश के इंदौर से बड़ी खबर सामने आ रहीं है जहां कांग्रेस के दिग्गज विधायक व पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के खिलाफ केस दर्ज किया गया हैं। जीतू पटवारी पर ये केस प्रधानमंत्री के फोटो में छेड़छाड़ कर वायरल करने के मामले में हुआ हैं।

मिली जानकारी के अनुसार धारा 188 और एक अन्य धारा में ये केस दर्ज हुआ हैं।बताया जा रहा है कि छत्रीपुरा पुलिस ने बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे की शिकायत पर केस दर्ज किया हैं।