सभी खबरें

Hyderabad Encounter के बाद मायावती ने दे डाली योगी सरकार को यह नसीहत

हैदराबाद / खाईद जौहर –  हैदराबाद एनकाउंटर के बाद अब नेताओं की राय आनी शुरू हो गई हैं। इसी कड़ी में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने इस एनकाउंटर की तारीफ तो की है, साथ ही साथ उत्तर प्रदेश पुलिस और योगी सरकार का घेरव भी कर डाला। मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस को तेलंगाना पुलिस से सीख लेना चाहिए। 

मायावती ने कहा कि अपनी पार्टी के लोगों को भी हमने जेल भेजा था, जिन पर किसी तरह के आरोप लगे थे। मेरा उत्तर प्रदेश की सरकार से कहना है कि हैदराबाद की पुलिस से यूपी पुलिस को सीख लेनी चाहिए और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। 

 

मायावती के इस हमले के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस एक्शन मोड़ पर आ गई। और अपने एनकाउंटर के आकड़े ज़ारी कर दिए। बता दे कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने इन आकड़ो की जानकारी खुद ट्वीट करके दी। 

यूपी पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'आंकड़े अपने आप बोलते हैं। जंगल राज अतीत की बात हैं। साथ ही दावा किया कि दो साल में 103 अपराधियों का एनकाउंटर किया गया हैं। ट्वीट में आगे कहा गया कि पिछले 2 सालों में 5178 मुठभेड़ की घटनाएं हुई हैं, जिसमें 103 अपराधी मारे गए और 1859 घायल हुए। 17745 अपराधियों ने आत्मसमर्पण किया या जेल जाने के लिए अपनी खुद की बेल रद्द कर दी। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button