सभी खबरें

राहुल गांधी का बड़ा बयान , मोदी सरकार में देश की मीडिया को दबाया जा रहा है

राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा बयान दिया हैं। इस समय राहुल गाँधी अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड के दौरे पर हैं। जहां वे मीडिया से मुख़ातिब हुए ।  इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर बड़ा हमला बोला । उन्होंने कहा कि आज देश के हालात ऐसे हो चुके है कि प्रधानमंत्री के खिलाफ कुछ बोलो तो जेल हो जाती है।  

गौरतलब है कि मॉब लिंचिंग पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखने वाली 49 हस्तियों के खिलाफ बिहार में मामला दर्ज हो चुका हैं।
राहुल गाँधी ने मीडिया सेे कहा कि -“देश के क्या हालात हैं .. इसके बारे में पूरी दुनिया जानती है, लेकिन अगर कोई प्रधानमंत्री के खिलाफ बोलता है या फिर उनसे सवाल पूछता है तो उसे जेल में डाल दिया जाता है। आज देश में मीडिया को भी दबाया जा रहा है। 

I met with members of the press in Wayanad, earlier today. I’m attaching a short video with highlights of that interaction. pic.twitter.com/MA9aDNB93V

— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) October 4, 2019

                          

इसके अलावा उन्होंने बिगड़ती अर्थव्यवस्था, बेरोजगारी , गिरती जीडीपी जैसी भयंकर समस्या को लेकर मोदी सरकार को घेरा हैं। आगे कहा देश के हालात पर सरकार को जवाब देना चाहिए कि क्या देश में सिर्फ 15-20 लोग ही रह रहे हैं, बाकी नागरिकों का क्या होगा?  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button