सभी खबरें

एक साथ तीन फिल्मे हुई रिलीज़ , तीनो ने ही किया दर्शको को निराश

यु तो सभी जानते है इस हफ्ते तीन फिल्मे एक साथ रिलीज़ हुई है जिनके नाम है प्रस्थानम(Prasthanam) ,द ज़ोया फैक्टर(The zoya factor) और पल पल दिल के पास(Pal pal dil ke paas)। लेकिन इन तीनो फिल्मो ने ही दर्शको को निराश कर दिया है। जिनमे से सबसे ज़्यादा तो पप्रस्थानम(Prasthanam) और पल पल दिल के पास(Pal pal dil ke paas) ने निराश किया है। ज़ोया फैक्टर(Zoya factor) को एक बार झेला भी जा सकता है।

ऐसा सुनने में आ रहा है की संजय(Sanjay) की प्रस्थानम(Prasthanam)  और करण देओल(Karan deol) की पल पल दिल के पास(Pal pal dil ke paas) की बात करें तो दोनों फिल्मों में से करण(Karan) की फिल्म ने ठीक-ठाक पकड़ बना ली है।  माना जा रहा है कि पल पल दिल के पास(Pal pal dil ke paas) ने अपने पहले दिन 1.1 से 1.2 करोड़ रुपये की कमाई की थी। पल पल दिल के पास भी एक एहम फिल्म है क्युकी करण(Karan) के कर्रिएर की शुरुवात इस फिल्म से हो रही है ऐसे में इस फिल्म का हिट होना ज़रूरी है वर्ण करण(Karan) के कर्रिएर पर इससे असर पड सकता है। सनी देओल(Sunny deol) द्वारा निर्देशित ये फिल्म एक प्रेम कहानी है,पहले दिन खराब शुरुआत के बाद माना जा रहा है कि करण(Karan) की फिल्म वीकेंड पर कुछ कमाल कर सकती है। खबर है कि तो इस फिल्म ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर 2 से 2.5 करोड़ रुपये की कमाई की है। लेकिन दोनों ही फिल्मो को ज़्यादा ख़ास नहीं बताया जा रहा है।

अगर हम बात करे फिल्म प्रस्थानम(Prasthanam) की तो इस फिल्म में संजय दत्त(Sanjay dutt), जैकी श्रॉफ(Jaccky shroff), अली फजल(Ali fazal), चंकी पांडे(Chunky pandey), मनीषा कोइराला(Manisha koirala), अमायरा दस्तूर(Amayara dastoor)और सत्यजीत दुबे(Satyajit dubey) से बढ़िया एक्टर्स हैं।  इसके बावजूद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा कमाल नहीं कर पाई।  इस फिल्म का हिट होना संजू के लिए बेहद ज़रूरी है क्युकी ये संजय दत्त(Sanjay dutt) का होम प्रोडक्शन है और संजय(Sanjay) का कर्रिएर भी दाव पर लगा है, यु तो सभी जानते है की संजय(Sanjay) की बैक टू बैक फिल्मे फ्लॉप रही है ऐसे में ये फिल्म संजू की आखरी उम्मीद थी। इसकी प्रोडूसर मान्यता दत्त(Manyata dutt) है जो की संजय दत्त(Sanjay dutt) की वाइफ है।  इस फिल्म ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 75 से 80 लाख रुपये की कमाई की थी।  माना जा रहा है कि शनिवार को इसकी कमाई 1 से 1.5 करोड़ रुपये तक पहुंची है।

अब देखना होगा कि पल पल दिल के पास(Pal pal dil ke paas) और प्रस्थानम(Prasthanam) अपने पहले वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर सर्वाइव कर पाएंगी या नहीं।  अगर नहीं तो ये दोनों ही फिल्मो के लिए एक बुरी खबर होगी क्युकी दोनों ही फिल्मे रिस्क पर बनी है। अब ये तो वीकेंड के बाद ही पता चलेगा की दोनों फिल्मे क्या कमाल दिखा पाती है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button