पॉलिटिकल डोज़

प्रद्युम्न सिंह तोमर ने पीसी शर्मा के बयान पर किया कटाक्ष, बोले- मुंगेरीलाल के हसीन सपने

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव प्रक्रिया के तहत 17 नवंबर को हुए मतदान के बाद अब कांग्रेस का पूरा फोकस मतगणना पर है। इसी बीच बीजेपी-कांग्रेस राज्य में अपनी-अपनी सरकार बनाने का दम भर रही है।

इसी क्रम में कांग्रेस के सीनियर नेता व पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि, इस बार कांग्रेस की लहर चल रही है। राज्य में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनायेगी। ऐसे में पीसी शर्मा ने दावा किया कि कांग्रेस 114 नहीं 174 सीटें जीत रही है जिसपर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने तंज कसा है।

कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा के 174 सीट जीतने के दावे पर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने पलटवार करते हुए उसे मुंगेरीलाल के हसीन सपने बताया। मंत्री तोमर ने कहा- सपना देखने को लेकर मैं किसी को रोकता नहीं हूं। मुंगेरीलाल के हसीन सपने 3 दिसंबर को सभी देख सकते हैं।

मध्यप्रदेश कांग्रेस के दिग्गज़ नेता पीसी शर्मा ने दावा किया था कि कांग्रेस 114 नहीं 174 सीटें जीत रही है। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का कहना है कि बीजेपी के इंटरनल सर्वे भी बता रहे हैं कि सरकार कांग्रेस की बन रही है। बीजेपी को सच्चाई पता लग गई है कि अब कांग्रेस की सरकार बन रही है। कल विधायकों के प्रशिक्षण पर शिविर पर कहा कि ये वक्त है बदलाव का है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button