सभी खबरें

लखीमपुर मामला:- जिसे हिरासत में रखा है, वो डरती नहीं है, हार नहीं मानेगी, सामने आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट हुआ बड़ा खुलासा 

लखीमपुर मामला:- जिसे हिरासत में रखा है, वो डरती नहीं है, हार नहीं मानेगी, सामने आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट हुआ बड़ा खुलासा 

  • मृतकों के परिजनों से मिलने पर अड़ी प्रियंका गांधी 
  • कहा बिना FIR हुए हिरासत में क्यों रखा
  • राहुल गांधी ने कहा जिसे हिरासत में रखा वो डरती नहीं है 

लखीमपुर: लखीमपुर में हुए किसानों की मौत को लेकर विपक्षी दल लगातार सरकार पर हमला कर रही है वहीं प्रियंका गांधी वाड्रा को हिरासत में रखा गया है जिस पर राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि जिसे हिरासत में रखा है वह डरती नहीं है सच्ची कांग्रेसी है हार नहीं मानेगी.

वहीं दूसरी तरफ प्रियंका गांधी ने आरोप लगाए हैं कि बिना f.i.r. हुए उन्हें हिरासत में क्यों रखा गया. प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि “नरेंद्र मोदीजी आपकी सरकार ने बगैर किसी ऑर्डर और एफआईआर के मुझे पिछले 28 घंटे से हिरासत में रखा है। अन्नदाता को कुचल देने वाला ये व्यक्ति अब तक गिरफ्तार नहीं हुआ। क्यों?” साथी प्रियंका गांधी ने वीडियो भी पोस्ट की है.

पीएसी गेस्ट हाउस के सामने कांग्रेस का प्रदर्शन :- 

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी की रिहाई की मांग को लेकर सीतापुर में पीएसी गेस्ट हाउस के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रियंका गांधी पीएसी गेस्ट हाउस में हिरासत में हैं।

लखीमपुर हिंसा केस के पीड़ितों से मिलने पर अड़ी प्रियंका:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लखीमपुर हिंसा केस के पीड़ितों से मिलने पर अड़ी हुई हैं। वहीं पुलिस ने उन्हें सीतापुर में 24 घंटे से हिरासत में रखा है। उधर, सरकार की यह कोशिश है कि किसी तरह से इस मामले को ठंडा किया जाए। मामले की जांच हाइकोर्ट के रिटायर्ड जज की निगरानी में किया गया। केस में आशीष मिश्रा उर्फ़ मोनू के खिलाफ हत्या, गैर इरादतन हत्या, दुर्घटना करने और बलवा की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। दर्ज एफआईआर में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा का नाम भी शामिल है। उनके खिलाफ धारा- 120 बी के तहत केस दर्ज किया गया है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा :-

लखीमपुर खीरी में कार से कुचलकर मारे गए 8 लोगों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, 8 लोगों की मौत घिसटने, पिटाई और ब्रेन हेमरेज से हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button