सभी खबरें

मुझे जानकारी मिली है की अब NRC के बजाय National Population Register लाया जा रहा है। मोदी शाह जी आप कृपया बताएँगे की दोनों में क्या अंतर है? :- दिग्विजय सिंह 

भोपाल / पॉलिटिकल रिपोर्टर :- कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी व गृह मंत्री अमित शाह का बाकायदा नाम लेते हुए कहा है की मुझे जानकारी मिली है की अब NRC के बजाय National Population Register लाया जा रहा है। मोदी शाह जी आप कृपया बताएँगे की दोनों में क्या अंतर है?
इसके साथ ही साथ दिग्गी राजा ने कल राजधानी भोपाल में केंद्र सरकार के कानून CAA के खिलाफ होने वाले कांग्रेस के प्रदर्शन के बारे में लिखते हुए कहा है की :- कल भोपाल में NRC के विरोध में कमल नाथ जी के नेत्रत्व में यात्रा निकलेगी मैं सभी नागरिकों से प्रार्थना करता हूँ भारत का Constitution बचाने के लिए अधिक से अधिक मात्रा में शामिल हो कर NRC के विरुद्ध आवाज़ उठाएँ।

मुझे जानकारी मिली है की अब NRC के बजाय National Population Register लाया जा रहा है। मोदी शाह जी आप कृपया बताएँगे की दोनों में क्या अंतर है?

— digvijaya singh (@digvijaya_28) December 24, 2019

“>http://


देश वसियों से एक ही प्रार्थना है। एक हाथ में तिरंगा दूसरे हाथ में Indian Constitution और ज़ुबान पर नारा 
“हम सब एक हैं” “हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई आपस में हैं भाई भाई” भारत माता की जय :- दिग्विजय सिंह सांसद 

कल भोपाल में NRC के विरोध में कमल नाथ जी के नेत्रत्व में यात्रा निकलेगी मैं सभी नागरिकों से प्रार्थना करता हूँ भारत का Constitution बचाने के लिए अधिक से अधिक मात्रा में शामिल हो कर NRC के विरुद्ध आवाज़ उठाएँ। https://t.co/FHIIHfWYE9

— digvijaya singh (@digvijaya_28) December 24, 2019

“>http://

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button