सभी खबरें

ट्विटर पर आज का ट्रेंड #noजॉब_noवोट, जानिए पूरा मामला

ट्विटर पर आज का ट्रेंड #noजॉब_noवोट, जानिए पूरा मामला

राजेश्वरी शर्मा:   हालही में ट्विटर पर नो जॉब नो वोट का हैशटैग बड़ा ही सुर्खियां बटोर रहा है। इस हैशटैग ने एकदम से सबका ध्यान अपनी तरफ केंद्रित किया है।  यह सब सरकार से नाराज़ जनता कर रही है। आज ट्विटर पर इस हैशटैग के साथ अलग अलग मीम भी डाले जा रहे है। जो साफ दर्शा रहे थे कि लोग बेरोज़गारी से कितना परेशान है और मोदीजी को उससे कोई फर्क नही पड़ता। मोदी जी हर चुनाव में बड़े बड़े वादे करते है लेकिन जब बात वादों को निभाने की आती तो वह चुप जाते है। या फिर वो रोजगार जैसे मुद्दों को इस कदर नज़रअंदाज़ करते है मानो यह कोई बड़ी समस्या ही ना हो।
इसी बात से नाराज़ जनता ने चुनाव के  गरम माहौल में अपने मुद्दे निकालते हुए कहा की चुनाव में धर्म जैसे विषयों को प्राथमिकता ना देते हुए सरकार को रोजगार जैसे मुद्दों पर अपना ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है। 
सरकार जो हर बार बोल देती है कि रोज़गार मिलेगा हमे वोट दो अब वह नारा पलटता नज़र आ रहा है। अब जनता कह रही है हमे जॉब दो तो ही वोट मिलेगा। 
बिना जॉब के वोट नही देगी जनता। #noजॉब_noवोट 
सरकार के इस लापरवाह रवैये को बदलने के लिए देश का युवा सामने आया है। आशा यही है कि सरकार अपने वादों पर चले और आमजन से किए हुए अपने वादों को निभाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button