सभी खबरें

"महाराज" को चेताने "दिग्गी राजा" ने ये क्या कह डाला….गरमाई सियासत

यह क्या! “महाराज” को चेताने चल दिए “दिग्गी राजा”, कह डाली ये बड़ी बात.. 

 भोपाल से गरिमा श्रीवास्तव की रिपोर्ट:- दिग्विजय सिंह ने अब भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को चेताया है. दिग्गी ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को भाजपा में वह सम्मान नहीं मिलेगा जिसकी उन्हें चाह है. क्योंकि ज्योतिरादित्य सिंधिया के विचारधारा शुरुआत से ही RSS विरोधी रहे हैं…

 साथ ही अपने और कमलनाथ(Kamalnath) के प्रगाढ़ संबंधों को लेकर दिग्विजय सिंह(Digvijay Singh) ने कहा कि कमलनाथ और मेरे बीच समाधि ताकि हालत नहीं है हम दोस्त और भाई हैं. कोरोना वायरस महामारी(Corona Virus Pandemic) के दौरान भी मध्यप्रदेश में राजनीति(Politics) चरम पर है. आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला लगातार जारी है. इसी बीच कई नेता प्रतिपक्ष एक दूसरे को चेताते हुए भी नजर आए. 

 तो वहीं नेता और मंत्रियों की पार्टी में वापसी भी जारी है.

भिंड(Bhind) में कांग्रेस के पूर्व नेता चौधरी राकेश सिंह चतुर्वेदी (Chaudhary Rakesh Singh Chaturvedi) की पार्टी में पुनः वापसी करना चाहते हैं पर इस बात का दिग्विजय सिंह(Digvijay Singh) ने विरोध किया. कहा वो पार्टी को अपमानित कर भाजपा में गए थे इसलिये उनको नहीं लेना चाहिए.

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भोपाल (Bhopal)में कहा कि  मध्य प्रदेश में राज्यसभा चुनावों में गुजरात की कहानी नहीं दोहराई जाएगी, यहाँ कोई ख़रीद फ़रोख़्त नहीं होगी.

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button