सभी खबरें

सीहोर: शिवसैनिको की गुंडागर्दी, टोल टैक्स मांगने पर कर्मचारी को पीटा, अस्पताल में कराया गया भर्ती 

सीहोर : बुधवार की रात भोपाल- इंदौर स्टेट हाईवे पर मौजूद फंदा टोल से एक गुंडागर्दी का मामला सामने आया हैं। जहां खुद को शिवसेना का कार्यकर्ता बताने वाले लोगों ने टोल के पैसे मांगे पर गुंडागर्दी की। इतना ही नहीं इन कथित शिवसैनिको ने डंडो और लोहे की रॉड से टोल के केबिन में तोड़फोड़ कर दी। इस हादसे के बाद टोल पर सनसनी फैल गई, लोग अपनी जान बचाने के लिए यहां वहां भागने लगे। 

जानकारी के मुताबिक, ये लोग तीन कारों में सवार थे और इनकी संख्या 15 के करीब बताई गई हैं।  

शिवसैनिको की इस गुंडागर्दी, मारपीट और भारी हंगामे में टोल पर काम करने वाले 4 कर्मचारी गंभीर रूप से घायल भी हो गए। जबकि एक कर्मचारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर, इस पुरे मामले की खबर भोपाल के खजूरी थाने में दी गई। लेकिन अब तक इन आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी हैं। पुलिस का कहना है कि वो टोल पर लगे CCTV कैमरो की मदद से इन लोगों को ढूंढ़ने का प्रयास कर रहीं हैं। फ़िलहाल पुलिस आरोपियों की पहचान करने में जुटी हैं। 

गौरतलब है कि ये सभी बुधवार की दोपहर में अपनी कुछ कारों को बिना टोल चुकाए निकालने का प्रयास कर रहे थे। तभी टोल टैक्स को लेकर इनकी वहां मौजूद टोल प्रबन्धन से कहा सुनी हो गई। बताया जा रहा है कि यहीं लोग फिर रात में वापिस आए। मिली जानकारी के अनुसार ये लोग फिर तीन कारों में सवार होकर रात को फंदा टोल पहुंचे। इस दौरान इनके साथ 15 से ज्यादा लोग थे। फिर इन सभी ने वहां गुंडागर्दी करना शुरू कर दी। इसके साथ ही कर्मचारियों से मारपीट भी की। हालांकि जब टोल के कर्मचारियों ने स्थिति को काबू करने का प्रयास किया तो यह अपनी कार में सवार होकर वहां से भोपाल की और रफूचक्कर हो गए। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button