सभी खबरें

इंदौर: CM Kamalnath की मुहिम पर उनके ही सरकार के मंत्री लगा रहे पलीता, मंत्री के रिश्तेदार पावर की आड़ में कर रहे गुंडागर्दी

इंदौर : 31 अक्टूबर की कैबिनेट में ही मुख्यमंत्री कमलनाथ ने साफ तौर पर निर्देश दिए थे कि बिना अनुमति यदि मेरे भी होर्डिंग लगे तो तत्काल प्रभाव से उसे भी हटा देना। इसमें किसी भी प्रकार की रियायत नहीं देना हैं। जबकि मंत्री के रिश्तेदारों ने मुख्यमंत्री के महत्वपूर्ण बयान को भी नहीं माना और उसकी अवहेलना करने के बाद जब नगर निगम कर्मचारी उस होल्डिंग को हटाने गए तो उन्होंने उन्हें जमकर पीटा। 

यह वही कांग्रेस पार्टी है जो पूर्व में आकाश विजयवर्गी के नगर निगम कर्मचारी के बल्ला कांड पर जमकर विरोध कर रही थी। अब मंत्री सिलावट को इस पूरे मामले पर खुल कर बताना चाहिए कि वह और उनका परिवार मुख्यमंत्री की किसी भी बात को नहीं मानता हैं। आज दिनांक 6 नवंबर है और 31 अक्टूबर को ही यानी कि मात्र 6 दिन पहले ही मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कैबिनेट के जरिए आदेश जारी किया था। आप समझ सकते हैं मध्य प्रदेश के मंत्री अपने मुख्यमंत्री की कितनी सुनते हैं। 

गौरतलब है कि मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट का जन्मदिन था। इस खास मौके पर उनके पोस्टर और बैनर उनेक रेसीडेंसी क्षेत्र में कलेक्टर, कमिश्नर व जजों के बंगलों के बाहर लगे थे। इन पोस्टरों को निकालने जब नगर निगम का अमला पंहुचा तो मंत्री के नाराज़ भांजों और समथर्काें ने नगर निगम के अमले को लाठियों से पीटा। 

शिवराज सिंह ने ट्वीट कर किया हमला 

 

“भारतीय लोकतंत्र में मंत्री और संतरी सब बराबर होते हैं, लेकिन कमलनाथ के मंत्री और उनके समर्थक तो अपने आपको स्वयं को उससे ऊपर समझने लगे हैं। आखिर यह गुंडागर्दी देखकर भी कमलनाथ कब तक आंखें बंद किए रहेंगे?”: श्री @ChouhanShivraj #MP_मांगे_जवाब pic.twitter.com/NutzCW5UqX

— Office of Shivraj (@OfficeofSSC) November 6, 2019

इस पूरी घटाने के बाद बीजेपी के दिग्गज नेता शिवराज सिंह ने प्रदेश सरकार का घेराव किया हैं।  साथ ही सीएम कमलनाथ पर भी ज़ोरदार निशाना साधा हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा कि “भारतीय लोकतंत्र में मंत्री और संतरी सब बराबर होते हैं, लेकिन कमलनाथ के मंत्री और उनके समर्थक तो अपने आपको स्वयं को उससे ऊपर समझने लगे हैं। आखिर यह गुंडागर्दी देखकर भी कमलनाथ कब तक आंखें बंद किए रहेंगे?”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button