सभी खबरें

उज्जैन के बाद ग्वालियर में कोरोना वायरस का एक और संदिग्ध, पढ़े पूरी खबर

भोपाल : आयुषी जैन : मध्यप्रदेश में एक और कोरोना वायरस का मिलने से हड़कंप मच गया है. ग्वालियर के जिला अस्पताल के ओपीडी में कोरोनावायरस के संदिग्ध मरीज की पुष्टि हुई है फिलहाल छात्र की पहचान गुप्त रखी गई है और ब्लड सैंपल जांच के लिए पुणे भेजे गए हैं
जांच के बाद ही वायरस की पुष्टि हो जाएगी इसके पहले उज्जैन में दो संदिग्ध में लेते हम आपको बता दें कि वह रिपोर्ट नेगेटिव आई थी.

दरअसल छात्र ग्वालियर का रहने वाला है और एक हफ्ते पहले ही चीन से लौटा है गुरुवार सुबह जिला अस्पताल के ओपीडी में कोरोनावायरस के संदिग्ध मरीज की पुष्टि हुई है. फिलहाल डॉक्टरों ने उसे गहन निगरानी में रखा है और ब्लड सैंपल आने के बाद ही आधिकारिक तौर पर पुष्टि होगी।

चीन के कई इलाकों में कोरोनावायरस जमकर कहर ढा रहा है चीन में अब तक सैकड़ों लोगों की मौत हो चुकी है.
खरगोन के 2 छात्र भी चीन में फंसे हुए हैं दोनों छात्र बुहान में 1 सप्ताह से कमरे में कैद हैं दोनों चीन के सियान सिटी के मुंबई प्रोविंस में रहकर एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे हैं छात्रों ने वीडियो जारी कर प्रधानमंत्री मोदी से वापस भारत आने की गुहार लगाई है वही शाजापुर के आदित्य नगर निवासी डॉक्टर जीवन सुना चीन के ग्वांगझू में रहते हैं और प्राइवेट अस्पताल में डॉक्टर है जहां रहते हैं वहां कुछ मरीज कोरोना के पाए गए हैं लेकिन क्षेत्र में वायरस का ज्यादा असर नहीं है वायरस की वजह से ही उनकी भारत यात्रा भी टल गई है वह घर वापस नहीं आ पा रहे हैं भारतीय दूतावास के अधिकारी लगातार उनके संपर्क में है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button