सभी खबरें

रीवा :- संदिग्ध परिस्थितियों में सांसद के गनमैन का पड़ोसी के घर में लटकता मिला शव

रीवा :- संदिग्ध परिस्थितियों में सांसद के गनमैन का पड़ोसी के घर में लटकता मिला शव

रीवा/गौरव सिंह :-  संदिग्ध परिस्थितियों में सांसद के गनमैन का पड़ोसी के घर में शव लटकता मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच की। पुलिस प्रथम दृष्ट्यिा आत्महत्या की संभावना जता रही है लेकिन दूसरी ओर परिजनों ने उसकी हत्या का संदेह जताया है।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही पुलिस 
पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है जिसके बाद ही पूरा मामला सामने आएगा। सांसद जनार्दन मिश्रा के गनमैन अनिल पटेल निवासी जोरी थाना सिटी कोतवाली का सोमवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ोसी के घर में शव लटकता मिला है। रात में पीडि़त अपने घर से निकला था जिसके बाद वह लापता हो गया। सोमवार की सुबह घर से करीब पांच सौ मीटर दूर स्थित पड़ोसी के घर में गनमैन का शव लटकता मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान सीन आफ क्राइम यूनिट के वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डा. आरपी शुक्ला ने भी टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। आरक्षक का शव पड़ोसी के घर की छत में छज्जे के सहारे लटक रहा था।
पुलिस ने किया घटनास्थल का निरीक्षण 
इस दौरान पुलिस ने पूरे घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया और भौतिक साक्ष्य एकत्र किये। पुलिस आरक्षक के द्वारा आत्महत्या करने की आशंका जता रही है। हालांकि पड़ोसी के घर में जाकर आत्महत्या करने की बात गले नहीं उतर रही। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही पूरा मामला सामने आएगा। आरक्षक एसएएफ नौवमीं बटालियन में पदस्थ है और दो दिन पूर्व उनकी नियुक्ति सांसद के गनमैन के रूप में हुई थी।
परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
वहीं इस पूरी घटना को लेकर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। आरक्षक के पिता सत्यभान सिंह का कहना था कि पुत्र की हत्या कर शव को लटकाया गया है। जिस तरह से उनके घर में शव लटकता मिला है वह संदेहास्पद है। रात में वह दस बजे उनके साथ घर गया था और रात में उसे उनके यहां खाना खाने की जानकारी की है। उसके बाद क्या हुआ यह उनको नहीं मालूम है। उसको कोई तकलीफ नहीं थी तो वह आत्महत्या क्यों करेगा। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button