सभी खबरें

मध्य प्रदेश : भाजपा के विधायक कांग्रेस में शामिल होने के दावे पर नरोत्तम मिश्रा ने बोला हमला 

भाजपा विधायकों के संपर्क के दावे को लेकर भाजपा में हल-चल तेज 

भोपाल । हाल ही में कमलनाथ के मंत्रियों द्वारा भाजपा विधायकों के संपर्क के दावे को लेकर भाजपा में हल-चल तेज होती नजर आ रही है । इसी बीच, सियासी गलियारों के बीच बयानबाजी का दौर तेजी से चल रहा है। इसके तहत, जनसपंर्क मंत्री पीसी शर्मा के भाजपा विधायक के संपर्क में होने के दावे पर अब पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक नरोत्तम मिश्रा ने भी पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि एमपी सरकार के मुख्यमंत्री और मंत्री सभी सुबह उठकर रोज विधायको की ही गिनती करते रहे हैं।

दरअसल, सोमवार के दिन कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह द्वारा ग्वालियर में कहा गया था कि मुख्यमंत्री कमलनाथ जब भी इशारा करेंगे, भाजपा के 3-4 विधायकाें काे कांग्रेस में शामिल करवा दूंगा। इस पर आज सुबह जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने समर्थन व्यक्त करते हुए कहा था कि इस बात की ताकीद तो मैं भी करता हूं। भाजपा विधायक हमारे संपर्क में है। नाम बताने के सवाल पर पीसी शर्मा का कहना है कि नाम क्यों बताए, जरूरत आने पर वो विधायक सामने आ जाएंगे । जब फ्लोर टेस्ट या फिर भाजपा सरकार गिराने की बात करेगी, तब उन विधायकों को सामने लेकर आ जाएंगे ।

कमलनाथ के मंत्रियों के एक के बाद एक दावे के बाद भाजपा में खलबली का माहौल बन चुका है और दरअसल, भाजपा ने सरकार पर हमले बोलने शुरु कर दिए हैं । जनसंपर्क मंत्री शर्मा के विधायकों के संपर्क में होने के बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा कि हम करें तो पाप वो करें तो पुण्य। सरकार के मुख्यमंत्री और सभी मंत्री सभी सुबह उठकर विधायकों की ही गिनती कर रहे हैं। कांग्रेस, सरकार बचाने के लिए पिछले एक साल के अलावा कुछ कर ही नहीं रही है। 

वहीं, लोधी को लेकर मिश्रा का कहना है कि विधानसभा अध्यक्ष द्वारा अपने अधिमार क्षेत्र से बाहर जाकर यह फैसला लिया गया है। साल 2018 का लोकप्रहरी का निर्णय देख लें समझने में मदद मिलेगा । वहीं, नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस की संदेश यात्रा पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि राहुल और सोनिया गाँधी के बताए गए मार्गदर्शन पर कांग्रेस चल रही है। कांग्रेस तय कर ले कौन सी संदेश यात्रा निकलना चाहती है। क्या कांग्रेस उनकी संदेश यात्रा निकाल रही है | 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button