सभी खबरें

लव जेहाद : नरोत्तम मिश्रा के बयान पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का पलटवार, कहा प्यार सभी कानूनों से परे…

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मंगलवार को मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (MP Home Minister Narottam Mishra) ने कहा कि मध्यप्रदेश लव जेहाद पर कठोर कानून की तैयारी में हैं। जल्द ही विधानसभा में विधेयक प्रस्तावित होगा। इसके लिए 5 साल कठोर कारावास की सजा का प्रावधान होगा और गैर जमानती धाराओं के साथ केस दर्ज की जाएगी। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि यदि कोई शादी (Marriage) के लिए स्वयं की इच्छा से धर्म परिवर्तन करता है तो उसे शादी के 1 महीने पूर्व कलेक्टर को आवेदन करना होगा।

नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) के इस बयान के बाद प्रदेश की सियासत गरमा गई हैं। इसके साथ ही कांग्रेस ने भी इसपर पलटवार करना शुरू कर दिया हैं। इसी सिलसिले में पूर्व मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता पीसी शर्मा (PC Sharma) का बड़ा बयान सामने आया हैं। 

लव जिहाद कानून पर बोलते हुए पूर्व मंत्री ने शिवराज सरकार (Shivraj Government) पर जमकर निशाना साधा हैं। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि प्यार दुनिया का ऐसा शब्द है, जो सभी कानूनों से परे हैं। सरकार को जो भी कानून बनाना है बना ले। उसके विधेयक विधानसभा में लेकर आए। इसके गुण और दोष के बारे में विधानसभा में चर्चा की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button