राज्यों से

बीजेपी के सोशल मीडिया हैंडल्स पर भगवान श्रीराम का हुआ आगमन

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए केंद्र की सत्ता में बैठी BJP कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती है। उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर हमेशा से भारतीय जनता पार्टी के अहम मुद्दों में से एक रहा था। पार्टी चुनावी सीजन में राम मंदिर निर्माण के मुद्दे को भी भुनाने की कोशिश कर रही है। ऐसे में बीजेपी ने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इस मुद्दे को लेकर एक बड़ा कदम उठाया है।

भारतीय जनता पार्टी ने अपने सोशल साइट x (पूर्व में ट्विटर) और फेसबुक हैंडल पर एक नयी बैनर तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को अयोध्या में आगामी राम मंदिर के साथ में दिखाया गया है। अयोध्या में होने वाले उद्घाटन समारोह के संदर्भ में बैनर तस्वीर की टैगलाइन में ‘जय श्री राम, 22 जनवरी, 2024’ लिखा गया है।

श्रीराम जन्मभूमि मंदिर ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने हाल ही में राम मंदिर के उद्घाटन की तारीख का खुलासा कर दिया था। इस दौरान चंपत राय ने बताया था कि, श्री राम जन्मभूमि मंदिर में भगवान श्री रामलला सरकार के श्री विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा दिनांक 22 जनवरी 2024 को पीएम मोदी के कर कमलों द्वारा की जाएगी। उन्होंने आगे बताया था कि, प्राण प्रतिष्ठा के ऐतिहासिक घड़ी पर 4000 पूजनीय संत और 2500 गणमान्य नागरिक उपस्थित रहेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button