सभी खबरें

कलेक्टर का बयान, नहीं खुलेगा 17 के बाद भी "लॉक डाउन", लोगों को रखना होगा संयम

मध्यप्रदेश/इंदौर – मध्यप्रदेश (Madhy Pradesh) के इंदौर (Indore) से बड़ी खबर सामने आई हैं। यहां कलेक्टर मनीष सिंह (Collector Manish Singh) ने लॉक डाउन (Lockdown) को लेकर बड़ा बयान दिया हैं। कलेक्टर मनीष सिंह का कहना है कि 17 के बाद इंदौर में लॉक डाउन नही खोला जाएगा। न ही किसी प्रकार की राहत दी जाएगी। लोगों को संयम रखना पड़ेगा।

इंदौर कलेक्टर ने साफ कर दिया कि 17 मई के बाद लॉक डाउन पर निर्णय शहर के स्वास्थ्य (Health) और परिस्थितियों (Condition) को देखकर लिया जाएगा।

कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार (Central Government) के निर्देश और गाइडलाइन (Guidelines) मानने के लिए जिला प्रशासन बाध्य नहीं हैं। जिले की स्थिति के अनुसार ही निर्णय (Decision) लिया जाएगा। ऐसे में शहर में चल रहे तीसरे चरण के लॉकडाउन को बढ़ाया जा सकता हैं। उन्होंने कहा कि इसलिए लोग अपने मन से यह बात निकाल दें कि 17 के बाद लॉकडॉउन समाप्त होने जा रहा हैं।

गौरतलब है कि मिनी मुंबई कहे जाने वाला शहर इंदौर (Indore) इस समय रेड ज़ोन (Red Zone) में हैं। शहर में लगातार कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा हैं। अब तक कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1858 तक पहुंच गई हैं। वहीं, 89 की मौत हो चुकी हैं।

ऐसे में इंदौर शहर को फ़िलहाल लॉक डाउन से आगे राहत मिलती दिखाई नहीं दे रहीं हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button