सभी खबरें

सांवेर/मैं तो बहुत सरल आदमी हूं लेकिन प्रेमचंद गुड्डू की चक्की बहुत ही बारीक आटा पीसती है – जीतू पटवारी

भोपाल/आयुषी जैन/मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के सियासी गलियारों में आए दिन नया मामला सुनने को आता है, मंगलवार को सांवेर में प्रेमचंद गुड्डू के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन पर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई जिस मामले में पुलिस कार्रवाई की गई, जिसका कांग्रेसियों ने आज यानी गुरुवार को जमकर विरोध किया..

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने भारी आक्रोश दिखाया कहां मैं पुलिस प्रशासन को चेत आना चाहता हूं के समय बदलने वाला है यह सरकार 42 दिन की है और सिलावट 7 से 8 दिन के मंत्री बचे हैं जिस जिस अधिकारी कर्मचारी ने अपना दायित्व सही तरीके से नहीं निभाया भाजपा के कार्यकर्ता के रूप में कार्य किया वह याद रखें मैं तो थोड़ा सरल आदमी हूं. लेकिन प्रेमचंद गुड्डू की चक्की बहुत बारीक आटा पिसती है, यह बात याद रखना आगे से यह गलती ना हो..

सांभर थाने में बड़ी संख्या में कांग्रेसी गिरफ्तारी देने पहुंचे मंत्री जीतू पटवारी ने कहा तुलसी सिलावट के लिए भाजपा का संगठन क्यों काम करें भाजपा को वोट देने वाले इनकी मदद क्यों करें तुलसी सिलावट में थोड़ा सा भी पानी बचा हो तो आप की सरकार है और आप मंत्री हो सांवेर के किसानों को ₹40000 हेक्टेयर मुआवजा दिलवाने तब हम मानेंगे कि आप मंत्री हो जिस प्रकार से आपने अपने स्वार्थ के लिए वोट को बेचा किसान के लिए क्या किया कमलनाथ सरकार ने किसानों के बिजली बिल कम किए थे अब जो बढ़े हुए बिल आए हैं उन्हें माफ करवाओ तब हम मानेंगे जो आपने वोट भेजा है उसका थोड़ा मर्म आप में है..

गौरतलब है 34 कांग्रेसियों को प्रशासन ने धारा 188 269 और 270 के तहत मास्क नहीं लगाने बिना अनुमति इतनी अधिक संख्या में लोगों को इकट्ठा करने पर कार्यवाही की है.

जीतू पटवारी ने भाजपा को निशाने में रखते हुए कहा भाजपा के लोग बड़े बड़े आयोजन करते हैं मुख्यमंत्री आए थे तो कई लोगों का खाना हुआ प्रशासन हाथ बांधकर नौकरों की तरह खड़ा रहा कि आई और पुलिस हाथ बांध का नौकर और कार्यकर्ताओं की तरह खड़े रहे दूसरी ओर राष्ट्रपति की श्रद्धांजलि सभा में आपने 40 कांग्रेसियों पर मुकदमा दर्ज कर लिए 50 लोगों के और नाम लिख दिए कांग्रेश पार्टी यह सहन नहीं करेगी..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button