इंदौर पुलिस की दरंदिगी, मास्क ना पहनने पर बेटे के सामने पिता को बेरहमी से पीटा, घसीटते हुए ले गए थाने, देखें वीडियो

इंदौर पुलिस की दरंदिगी, मास्क ना पहनने पर बेटे के सामने पिता को बेरहमी से पीटा, घसीटते हुए ले गए थाने, देखें वीडियो

मध्यप्रदेश/इंदौर - मंगलवार को मप्र के इंदौर से खाकी की बेरहमी की तस्वीरें सामने आईं। जहां बीच सड़क पर दो सिपाहियों ने एक ऑटो रिक्शा चालक के मास्क न लगाने पर बेरहमी से पीटा और घसीटते हुए थाने ले गए। पूरा मामला इंदौर के परदेशीपुरा इलाके का हैं। जहां दोपहर फिरोज गांधी नगर में ऑटो रिक्शा चालक कृष्णा कुंजीर के साथ परदेशीपुरा थाने के सिपाही महेश प्रजापति व गोपाल जाट ने मारपीट की। जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुआ। इसमें कृष्णा को जमीन पर पटककर दोनो सिपाही उसे घसीट रहे थे। उसके साथ मारपीट की गई। 

 

जिस वक्त पुलिसकर्मी ऑटो चालक को पीट रहे थे उसका बेटा भी वहां मौजूद था जो पिता को छोड़ देने की गुहार पुलिसकर्मियों से लगा रहा था। इस दौरान काफी भीड़ भी जमा हो गई। लोग भी पुलिसकर्मियों को मारपीट नहीं करने के लिए कहते रहे। इन सबके बाद भी सिपाही उसे थाने ले आए। इस पूरी घटना का वीडियो मंगलवार शाम को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। 

सोशल मीडिया पर खाकी की बेरहमी का वीडियो तेजी से वायरल हुआ और कुछ ही घंटों में मामला आला अधिकारियों से लेकर प्रदेश के गृहमंत्री तक पहुंच गया जिसके बाद एसपी ने मारपीट करने वाले दोनों पुलिसकर्मियों को थाने से हटाने के निर्देश जारी किए। इस घटना ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए। मारपीट ने विभाग को शर्मसार कर दिया। वहीं, इस मामले की जांच सीएसपी परदेशीपुरा निहित उपाध्याय को सौंपी गई हैं।