सभी खबरें

Indore: जन्मदिन पर लगे स्वास्थ्य मंत्री के बैनर, निगम अमला निकालने पंहुचा, तो मंत्री के भांजो ने निगम अमले पर बरसाई लाठियां 

Indore : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पिछले दिनों एक निर्देश जारी करते हुए कहा था कि अब किसी प्रकार के बैनर या होर्डिंग नहीं लगेंगे। साथ ही कहा था की बिना अनुमति मेरे भी होर्डिंग लगें तो हटा दें। इसमें किसी भी प्रकार की रियायत न दें। इसी बीच बैनर और होर्डिंग को लेकर एक मामला सामने आया हैं। ये मामला इंदौर का हैं जहां बैनर और होर्डिंग को हटाने गए नगर निगम के अमले की पिटाई हो गई। 

दरअसल, मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट का जन्मदिन था। इस खास मौके पर उनके पोस्टर और बैनर उनेक रेसीडेंसी क्षेत्र में कलेक्टर, कमिश्नर व जजों के बंगलों के बाहर लगे थे। इन पोस्टरों को निकालने जब नगर निगम का अमला पंहुचा तो मंत्री के नाराज़ भांजों और समथर्काें ने नगर निगम के अमले को लाठियों से पीटा। मंत्री के भांजे राहुल और रोहित सिलावट ने धमकाया भी। इतना ही नहीं जानकारी के मुताबिक, वे उपायुक्त महेंद्र सिंह चौहान को भी मारने के लिए दौड़े।

हालांकि, नगर निगम ने पुलिस कि मदद से वहां से करीब 250 से ज्यादा पोस्टर हटा दिए। वहीं, इस पूरी घटना के बाद मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा कि इस मामले पर कुछ कहने से पहले ज़रूरी है कि इस मामले की पहले जानकारी ली जाए। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button