सभी खबरें

Congress मंत्री से भिड़े Kailash बोले, क्या है इन मंत्रियों की औकात ? जिनकी औकात होती है उनके बारे में …… 

* कमलनाथ सरकार पी गई दूध वालों के 7 हज़ार करोड़ – कैलाश विजयवर्गीय 
* कांग्रेस मंत्री के बयान पर बोले विजयवर्गीय, क्या है इन मंत्रियों की औकात ? 
* ये लूली-लंगड़ी और अपाहिज सरकार ज्यादा दिनों तक चलने वाली, विजयवर्गीय 
* तुमने तो मजलूमों और वृद्धों का पैसा खाया है, जनता कभी माफ नहीं करेगी – सज्जन वर्मा 
* कभी भी कैलाश पहनाए जा सकते हैं लोहे के कड़े –  सज्जन वर्मा 

इंदौर – मध्यप्रदेश की सियासत के साथ साथ बयानबाज़ी का दौर भी शबाब पर हैं। यहां आए दिन कांग्रेस और बीजेपी के नेता एक दूसरे के ख़िलाफ़ बयान बाज़ी कर रहे हैं। इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और कांग्रेस सरकार के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा आमने सामने आ गए। दरअसल, लंबे समय से बीजेपी प्रदेश सरकार को किसान, बढ़े हुए बिजली बिल के साथ साथ कई मुद्दों पर घेरी हुई हैं। बीजेपी लगातार कांग्रेस पर हमलावर हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अब कमलनाथ सरकार पर नया आरोप लगाया हैं।  

विजयवर्गीय ने कमलनाथ सरकार पर आरोप लगते हुए कहा कि वह दूध वालों की 7 हजार करोड़ की सब्सिडी पी गई हैं। पिछले 11 महीने में एक भी दूध विक्रेता को सब्सिडी का लाभ नहीं मिला। बता दे कि कमलनाथ सरकार ने अपने वचन पत्र में कहा था कि वो एक लीटर दूध पर 5 रुपए की सब्सिडी देगी, लेकिन अब तक एक भी दूध विक्रेता को सब्सिडी नहीं दी गई हैं। इतना ही नहीं कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मध्य प्रदेश जालसाज सरकार के मास्टरमाइंड कमलनाथ हैं। ये लूली-लंगड़ी और अपाहिज सरकार ज्यादा दिनों तक चलने वाली नहीं हैं। 

कैलाश विजयवर्गीय के इस बड़े हमले के बाद राज्य के पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने इसका पलटवार किया। उन्होंने कहा कि विजयवर्गीय से बड़ा जालसाज प्रदेश में कोई नहीं हैं। तुमने तो मजलूमों और वृद्धों का पैसा खाया है, जनता कभी माफ नहीं करेगी। इंदौर के पेंशन घोटाले की सरकार ने फाइल तैयार कर ली है, लिहाजा अब कभी भी कैलाश को लोहे के कड़े पहनाए जा सकते हैं। 

मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के लोहे के कड़े पहनाने के बयान पर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मंत्रियों की औकात क्या है, उनके बारे में क्या प्रतिक्रिया दें। जिनकी औकात होती है उनके बारे में प्रतिक्रिया दी जाती हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button