सभी खबरें

कमलनाथ और सिंधिया के बीच छिडी जंग में  हनुमान चालीसा के जाप से सिंधिया मारेंगे बाजी 

कमलनाथ और सिंधिया के बीच छिडी जंग में  हनुमान चालीसा के जाप से सिंधिया मारेंगे बाजी 
दिल्ली चुनाव में श्री राम और हनुमान की हुई सियासत अब वह मध्यप्रदेश में आ चुकी है जहां इंदौर के भाजपा विधायक रमेश मेंदोला ने कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को हनुमान चालीसा पढ़ने का सुझाव दिया है। 
गौरतलब है कि सिंधिया और मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीच सियासी घमासान छिड़ा हुआ है जिसमें दोनों नेता एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। 
इस प्रकरण पर भाजपा विधायक रमेश मेंदोला ने चुटकी लेते हुए सिंधिया को पत्र लिखा है जिसमें उन्होनें सिंधिया को कुछ सुझाव भेजे हैं। 

@JM_Scindia जी कमलनाथजी का आपके प्रति व्यवहार पीड़ादायी है।हनुमान जी सबकी पीड़ा हरते है आप श्री पितरेश्वर हनुमान धाम के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आइए।इस विराट प्रतिमा के समक्ष सुंदरकांड/हनुमान चालीसा का पाठ आपकी पीड़ा हरके आपकी पार्टी में हो रहे अन्याय से लड़ने की शक्ति देगा।#1 pic.twitter.com/f7bxet93PJ

— Ramesh Mendola, MLA, Indore (@Ramesh_Mendola) February 17, 2020

“>http://


मेंदोला ने लिखा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ को  वचनपत्र के बारे में याद दिलाने पर मुख्यमंत्री ने जो आपके साथ किया है वह वाकई दुखद है । हम आपके दर्द को समझ सकते हैं। 
 इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय जी के संकल्प से हनुमान जी की अष्टधातु की मूर्ति स्थापित की जा रही है मूर्ति के समक्ष बैठकर सुंदरकांड या हनुमान चालीसा का पाठ आपको अपनी पार्टी से मिली चुनौती को पूरा करने और आपकी पार्टी में आपके साथ हो रहे अन्याय से लड़ने और जीतने की शक्ति देगा.'
हनुमान जी काटेंगे कष्ट'

बीजेपी विधायक ने खत में आगे लिखा है कि 'हनुमान जी को कलयुग का जागृत देव माना जाता है. हनुमान जी सबके संकट और पीड़ा हर लेते हैं. हनुमान चालीसा भी यही कहती है संकट कटे मिटे सब पीरा जो सुमिरे हनुमत बलबीरा. ' बीजेपी विधायक ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को टैग करते हुए इसे बकायदा ट्वीट भी किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button