सभी खबरें

इल्तिजा मुफ्ती की "Amit Shah" को खुली चुनौती, बिना सुरक्षा "Kashmir" दौरा करके बताए, पता चलेगी हक़ीक़त

  • इल्तिजा मुफ्ती ने बोला मोदी सरकार के खिलाफ बड़ा हमला 
  • गृहमंत्री अमित शाह को लेकर कही ये बात 
  • बीजेपी बना रहा है एक ‘हिंदू पाकिस्तान’  
  • महबूबा मुफ्ती को लेकर बोली इतनी जल्दी हिम्मत नहीं हारेंगी मेरी मां 

नई दिल्ली – जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा मुफ्ती ने एक बार फिर मोदी सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला हैं। इल्तिजा ने दिल्ली में कहा कि पांच अगस्त को अवैध रूप से 370 को हटाकर जो बंदिशे केंद्र सरकार ने लगाई है उससे कश्मीर और जम्मू के लोगों में गुस्सा भर दिया हैं। 

भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए इल्तिजा ने कहा कि सारा विपक्ष ही इस सरकार के लिए एंटी नैशनल हो गया हैं। उन्होंने आगे कहा कि असली टुकड़े टुकड़े गैंग ये सरकार है, जो नफरत फैलाने का काम कर रही हैं। 

पिछले सात महीनों से महूबाब मुफ्ती पर पीएसए लगाए जाने से नाराज़ इल्तिजा ने कहा उनकी मां, महबूबा मुफ्ती बहुत हिम्मत वाली हैं और इतनी जल्दी हिम्मत नहीं हारेंगी। इल्तिजा ने कहा, ‘आप कहते हैं कि उन्होंने 10 साल से भड़काऊ भाषण दिए, अगर ऐसा था तो क्या सरकार सो रही थी, कोमा में थी कि उन्हें पहले गिरफ्तार नहीं किया?

महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा मुफ्ती यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे गृहमंत्री अमित शाह पर भी बड़ा हमला बोला। उन्होंने अमित शाह को अड़े हाथों लेते हुए कहा कि अगर कश्मीर में सबकुछ ठीक-ठाक है तो एक बार गृहमंत्री कश्मीर में खुले में घूमकर आएं। सरकार कह रही है कि कश्मीर से सब कुछ नॉर्मल है, अगर ऐसा है तो गृह मंत्री अमित शाह खुलकर कश्मीर के दौरे पर आ कर दिखाएं। 

इल्तिजा मुफ्ती ने बताया कि जम्मू-कश्मीर में इंटरनेट पर सात महीनों से पाबंदी है और कई युवा जो वीपीएन सेवा का प्रयोग कर रहे थे उनपर आतंकवाद निरोधी कानून, यूएपीए के तहत मामले दर्ज कर लिये गए हैं। 

वह आगे कहती हैं, ‘यहां स्थिति प्रेशर कूकर सी बन रही है वो कब फटेगा और क्या हो जाये किसी को नहीं पता। 

इल्तिजा मुफ्ती ने आगे कहा कि बाकी राजनीतिक दलों को भी समझना चाहिए कि आज कश्मीर के नेता हैं कल अखिलेश, मायावती भी हिरासत में लिए जा सकते हैं। भाजपा सरकार अपने राजनीतिक अजेंडे के तहत काम कर रही है और उसके पास कश्मीर के लिए कोई ब्लू प्रिंट ही नहीं हैं। वे एक ‘हिंदू पाकिस्तान’ बना रहे हैं। 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button