सभी खबरें

BIG BREAKING NEWS: इंदौर–हनीट्रैप मामले में धीमी जांच करने पर थाना प्रभारी अजीत सिंह बैस को किया लाइन अटैच

आरोपियों के तार बीजेपी और कांग्रेस से जुड़े, चंगुल में फंसे कई अफसर और नेता 

भोपाल: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में हनी ट्रैप (Honey Trap Case) बिछाने और कुछ लोगों को ब्लैकमेल करने के आरोप में 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी रसूखदार हैं. सूत्रों के मुताबिक इनके चंगुल में ना सिर्फ बड़े अधिकारी बल्कि कई बड़े नेता भी थे. आरोपी बुधवार को रात के अंधेरे में हनी ट्रैप के मामले में गिरफ्तार हुए. इसकी शिकायत इंदौर नगर निगम के अधिकारी ने की थी. मामले की जांच बढ़ी तो कई परतें खुलीं. 

हनी ट्रैप के मामले में इंदौर पुलिस ने दो युवतियों और भोपाल पुलिस ने तीन महिलाओं के साथ एक पुरुष को गिरफ्तार किया था.इन आरोपियों से पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस के साथ पांच हार्डडिस्क भी ज़ब्त कीं.एटीएस, इंटेलिजेंस और पुलिस मिलकर इन हार्ड डिस्क की जांच कर रही है.इसकी फॉरेंसिंक जांच कराई जा रही है.लेकिन उससे पहले जब हार्डडिस्क का डाटा खंगाला गया, तो कई नौकरशाह और राजनेता बेनकाब हो गए.
इंदौर DIG  रुचिवर्धन मिश्रा ने कहा कि एक सरकारी अधिकारी ने शिकायत की थी कि कुछ वीडियो के संबंध में कुछ लोग उन्हें ब्लैकमेल कर रहे हैं. तीन करोड़ मांग रहे हैं. मामले में कुछ साक्ष्य मिलने के बाद एफआईआर दर्ज की गई और गिरफ्तारी हुई.

सूत्रों के मुताबिक मुख्य आरोपी जुलाई में मध्यप्रदेश सरकार के अतिरिक्त मुख्य सचिव के हाल में आए सेक्स सीडी कांड में शामिल था, जिसके सामने आने के बाद उस अधिकारी को छुट्टी पर भेज दिया गया था.

इंदौर बिग ब्रेकिंग

BIG BREAKING NEWS:  इंदौर–हनीट्रैप मामले में धीमी जांच करने पर थाना प्रभारी अजीत सिंह बैस को किया लाइन अटैच

शशिकांत चौरसिया को सौंपा पलासिया थाने का प्रभार

अजीत सिंह बेस पर जांच धीमी करने का आरोप

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button