सभी खबरें

हनीट्रैप मामले में इंदौर पुलिस की बड़ी कार्यवाही ,पांच महिला व एक पुरुष सहित कुल 06 आरोपी गिरफ्तार

           उक्त मामले में युवती अधिकारी को कर रही थी ब्लैक मेल 

            वीडियों क्लिप/ फोटो वायरल करने की थी धमकी

          आरोपियों के कब्ज़े से पुलिस ने लेपटॉप मोबाइल व नगदी कुल 14 लाख 17 हज़ार रूपये सहित क्रेटा कार बरामद। 

गौरतलब हैं की इस संबंध में इंदौर के पलासिया थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई थी, जिसके बाद कार्यवाही स्वरूप इंदौर पुलिस और भोपाल पुलिस ने छापेमारी शरू कर दी। मामले में शामिल इन युवतियों को प्रदेश के एक पूर्व मंत्री के बंगले से गिरफ्तार किया गया है। हनी ट्रैप मामले के खुलासे से पुरे प्रदेश में भारी हड़कंप मचा हुआ है, हनी ट्रैप मामले में अब तक पांच युवतियों की गिरफ्तारी हुई है। पुलिस ने इस मामले में तीन युवतियां भोपाल से और दो युवतियों को इंदौर से गिरफ्तार किया गया है। 

यहाँ आपको यह भी बता दें कि, उक्त मामलें में इंदौर के पलासिया थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई थी, जिसके बाद इंदौर पुलिस की निशानदेही पर ही एटीएस और भोपाल पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ की, लड़कियों से भोपाल के गोविंदपुरा थाने में कई घंटों तक पूछताछ भी की गई। 
आरोप यह है कि ये युवती इंदौर में फोन पर लगातार धमकी दे रही थी।  बताया जा रहा है कि ये युवतियां भोपाल में कुछ नेताओं और अधिकारियों को भी अपने चंगुल में शिकार बना चुकी हैं। 

बहरहाल देखना अब यह है की इस पुरे केस के तार कितने हाईप्रोफाइल लोगों से जुड़े हुए है और क्या इन युवतियों ने हाईप्रोफाइल लोगों से किसी शासकीय कार्य को करवाने का हस्तक्षेप भी किया था। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button