सभी खबरें

फैशन डिज़ाइनर ने प्रियंका चोपड़ा के ग्रैमी अवार्ड वाले ड्रेस का मज़ाक उड़ाया, कहा "जो आपके पास नहीं है उसे न दिखाएँ "

मुंबई / गरिमा श्रीवास्तव : Grammy Award पर प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra)  के पहने जाने वाले ड्रेस को बहुत से लोगों ने नापसंद करते हुए ट्रोलिंग किया था। ग्रैमी अवार्ड पर इस बार सबसे ज्यादा प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल किया गया।

डीप नेकलाइन के कपड़े पहनने को लेकर लोगों के बीच, सोशल मीडिया पर प्रियंका की बहुत आलोचना की गई थी। हांलाकि इस पर प्रियंका चोपड़ा जोनास या उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दर्शाई गई थी।
इसी बीच मशहूर फैशन डिज़ाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स(Wendell Raudrics) ने प्रियंका चोपड़ा के ड्रेस का मजाक उड़ाते हुए कहा कि जैसे मोटे पेट पर टाइट जीन्स अच्छी नहीं लगती ठीक वैसे ही मिनी ड्रेसेज़ सिर्फ एक उम्र तक ही महिलाओं  लगती हैं। महिलाओं को एक उम्र के बाद मिनी ड्रेस नहीं पहननी चाहिए। साथ ही साथ डिज़ाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स ने कहा कि “जो आपके पास नहीं है उसे न दिखाएँ “.

डिज़ाइनर के ऐसा कहने के बाद बहुत से लोगों ने डिज़ाइनर की आलोचना भी की। इस पर सफाई देते हुए वेंडेल रॉड्रिक्स ने कहा कि मैंने प्रियंका के बॉडी  शेमिंग की बात नहीं की है मैंने ड्रेस शेमिंग की बात की है। पहले लोगों को मेरे द्वारा किये कमेंट को पढ़ना चाहिए फिर कोई प्रतिक्रिया दर्शनी चाहिए।    

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button