सभी खबरें

सीएए समर्थनकारियों ने गार्गी कॉलेज में घुसकर लड़कियों के सामने किया हस्थमैथुन, लगा रहे थे जय श्री राम के नारे

Bhopal Desk, Gautam Kumar :- सीएए के समर्थन वाली सैकड़ों गुंडों की भीड़ दिल्ली यूनिवर्सिटी के लड़कियों के गार्गी कालेज में घुसी, क़रीब 5 घंटे लड़कियों पर यौन हिंसा करती रही, उनको बाथरूम में बंद कर उनके सामने हस्तमैथुन किया।  
दिल्ली के गार्गी कॉलेज के छात्रों ने आरोप लगाया है कि शराबियों का एक बड़ा समूह ने 6 फरवरी को कॉलेज के एक उत्सव के दौरान उनके कॉलेज में घुस गए और महिला छात्रों के साथ छेड़छाड़ किया। छात्रों ने कहा है कि कुछ बाहरी लोग, कॉलेज में घुस गए और छात्रों को प्रताड़ित करने लगे, छात्राओं को  वॉशरूम में बंद कर दिया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया। यह घटना 3-दिवसीय कॉलेज उत्सव 'रेवेरी' के दौरान हुई थी। छात्रों ने आरोप लगाया है कि कॉलेज में घुसने वाले बाहरी लोग पास में एक CAA के समर्थन में निकली रैली में भाग ले रहे थे।

एक वायरल सोशल मीडिया पोस्ट में गार्गी कॉलेज के छात्रों का कहना है, “वे लोग नशे में थे, हमारे साथ छेड़छाड़ कर रहे थे और हस्तमैथुन कर रहे थे, मुझे पुरुषों के एक समूह ने तीन बार अंदर खींचा था।” एक अन्य सोशल मीडिया पोस्ट में कहा गया है, “लड़कियों को ग्रॉप किया गया, वॉशरूम में बंद कर दिया गया, त्यौहार के दौरान पास के ग्रीन पार्क मेट्रो, पूर्व संध्या को छेड़ा गया और उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया।” पोस्ट में आगे कहा गया कि, “पुरुष कथित तौर पर 'जय श्री राम' के नारे लगा रहे थे, जिससे हमें लगता है कि उन्होंने 'हिंदुत्व / बीजेपी' की संबद्धता हासिल कर ली है। हम नहीं जानते कि यह कितना सच है, जो इस प्रकरण के गवाह हैं वे आगे आने से डरते हैं। । “

यह सब उन्होंने, सीधे अमित शाह के मातहत काम करने वाली बहादुर दिल्ली पुलिस के सामने किया और पुलिस ने करने दिया!

यह घटना कल की ही हैं पर किसी ने इस मुद्दे को नहीं उठाया उससे भी कमाल यह कि मीडिया ने भी दिल्ली में आख़िरी वोट पड़ जाने तक मामले की रिपोर्टिंग तक नहीं की।
क्या आप में से कोई गार्गी कालेज की छात्राओं की जनसंख्या जानना चाहता है? या ये कि उनमें से कितनी हिंदू हैं, कितनी सिख, कितनी मुस्लिम, कितनी ईसाई, कितनी बौद्ध वग़ैरह?

तो उससे पहले यह जानिये की ये भीड़ कौनसी थी जो गार्गी में घुसी और लड़कियों के साथ दुर्व्यभार किया?

ये वही भीड़ है जिसने अभी कल परसों में बच्चा चोरी के शक में एमपी के धार में 5 किसानों को लिंच कर दिया- एक की मौक़े पर ही मौत हो गई बाक़ी अब भी जान के लिए लड़ रहे हैं। पाँचों हिंदू थे! ये वही भीड़ है जिसने कल यूपी में एक टोल प्लाज़ा पर हुई झड़प में सोहनवीर नाम के किसान को पीट पीट कर मार डाला। वही जो जेएनयू मे घुसी थी, और सबपे हमला किया था। ये वही भीड़ है जिसने इंसपेक्टर सुबोध कुमार सिंह को मार डाला था और बाद में इस बहादुरी के लिए बीजेपी वालों से माला पहनी थी! ये वह हिंसक भीड़ है जिसमें यह देश बदलता जा रहा है। वह भीड़ जो बलात्कार आरोपी के ज़मानत पर रिहा होने पर उसको एनसीसी से सेल्यूट करवाती है। रोक लीजिए उन्हें इसके पहले कि बहुत देर हो जाय। इसके पहले आपकी अपनी बेटियाँ बहनें दोस्त घर के बाहर निकलने से ही नहीं, उनके भीतर घुस आने से घबराने लगें।
इसके पहले कि आपके भाई और बेटे उस भीड़ का हिस्सा बन जाएँ, या न बनने पर, इंकार करने पर यह भीड़ उन्हें सबक़ सिखाने पर उतर आए!
ना रोक पाएँ तो निकल भागने का रास्ता खोजना शुरू कर दें- नेपाल एक अच्छा विकल्प है। सांस्कृतिक धार्मिक रूप से मिलता जुलता और भगवान का शुक्र कि ये भीड़ वहाँ नहीं है!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button