सभी खबरें

पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह की बेटी भारती सिंह को मुंबई से भोपाल लाया गया 

पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह की बेटी भारती को पुलिस द्वारा मुंबई से वापस भोपाल लाया गया  

पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह की बेटी भारती सिंह ने पिता और परिवार पर लगाए थे कई गंभीर आरोप 

हाल ही में पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह की बेटी भारती सिंह को पुलिस द्वारा मुंबई से भोपाल लाया गया है । यहां उसे सीधे गौरवी में रखा गया है । इसकी सूचना होने पर पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह ऑटो से वहां पहुंचे और अंदर जाकर अधिकारियों से बात-चीत की। गौरवी में भारती सिंह की काउंसलिंग की गई, सुरेंद्रनाथ सिंह की बेटी भारती ने अपने पिता और परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए ।

बाहर निकलने के बाद पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह का कहना है कि मेरी बेटी का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है, उसे नशा देकर बहकाया गया है। बता दें कि इसके पहले भारती द्वारा सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर कहा गया था कि मैं अपनी मर्जी से घर से बाहर आई हूं। उसने कहा था कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, कई बार पहले भी ऐसा हो चुका है। भारती ने कहा था कि करीब 10 साल  से मेरे घर वाले मुझे परेशान कर रहे हैं, इसलिए बार-बार घर से बाहर चली जाती हूं। 

भारती सिंह का कहना था कि मैं किसी के साथ नहीं हूं और मेरी मौसी का लड़का सुशील मुझे काफी परेशान कर रहा है और मारपीट भी करता है। जिससे मैं काफी परेशान हूं। भर्ती ने यह भी कहा था कि अब आप लोग मुझे चैन से जीने दो। मैं किसी मुस्लिम या क्रिश्चियन के साथ नहीं हूं। इस मामले को दूसरा मुद्दा मत बनाओ। मैं अपने पिता और परिवार के करैं परेशान थी, इसी कारण यह कदम उठाया। उसने वीडियो में यह भी कहा था कि मेरे पिता पूर्व विधायक हैं और वो गलत कागजात बनवा सकते हैं, इसलिए मैं अपने घर कभी नहीं जाना चाहती। 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button