सभी खबरें

इस मराठी अभिनेत्री और नवजात बच्चे की हुई दर्दनाक मौत, समय पर नहीं मिली एम्बुलेंस 

एम्बुलेंस समय पर न मिलने के कारण मराठी फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री और नवजात बच्चे की हुई मौत 

 मराठी फिल्म इंडस्ट्री की 25 साल की एक अभिनेत्री और उसके नवजात बच्चे की रविवार को दर्दनाक मौत की खबर सामने आई है । यह घटना महाराष्ट्र के हिंगोली जिले में हुई है | बताया जा रहा है कि एम्बुलेंस समय पर उपलब्ध न होने की वजह से अभिनेत्री की मौत हुई है । मृतक अभिनेत्री पूजा जुंजर के रिश्तेदारों ने यह दावा किया है कि अगर समय पर एम्बुलेंस मिल जाती तो वह आज जिंदा होती।

पूजा की डिलीवरी के बाद हालत बिगड़ गई थी और दूसरे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था | लेकिन, एम्बुलेंस समय पर न मिलने से देरी हो गई और पूजा की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि 20 अक्टूबर को सुबह 6.30 बजे मुंबई से लगभग 590 किलोमीटर दूर हिंगोली जिले के मराठवाड़ा क्षेत्र में यह घटना हुई है ।

इसके तहत, पुलिस अधिकारी का कहना है कि पूजा को गोरेगांव के एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया था, जो कि प्रसव के बाद रविवार को सुबह लगभग 2 बजे जिले में अपने मूल स्थान पर थी। इसके तहत, पुलिस अधिकारी का कहना है कि पूजा ने बच्चे को जन्म दिया | लेकिन, नवजात की कुछ ही मिनटों बाद मौत हो गई।

उन्होंने कहा कि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों द्वारा पूजा के परिवार के सदस्यों को हिंगोली सिविल हॉस्पिटल में शिफ्ट करने की सलाह दी गई है, जो गोरेगांव से करीब 40 किलोमीटर की दूर पर है। हालांकि, इस दौरान, उसके घबराए परिवार के सदस्य एम्बुलेंस खोजने के तहत संघर्ष करते रहे। अधिकारी का कहना है कि वे किसी प्रकार से पूजा को हिंगोली के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराने के तहत एक निजी एम्बुलेंस लाने में सफल रहे, लेकिन उस दौरान उसकी मौत हो गई। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button