सभी खबरें

होशंगाबाद:- प्रेमी की शादी में "बाबू-बाबू" चिल्लाती रही प्रेमिका, लिव-इन में रहे थे……….

होशंगाबाद:- प्रेमी की शादी में “बाबू-बाबू” चिल्लाती रही प्रेमिका, लिव-इन में रहे थे……….

 

 

 

होशंगाबाद:- शुक्रवार को होशंगाबाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ जिसमें एक युवती अपने प्रेमी के शादी में पहुंचकर हंगामा करने लगी.

 यहां देखें पूरा वीडियो :-

https://twitter.com/GarimaLokniti/status/1413554995820056578?s=19

 जानें पूरा मामला:-

एमपी के होशंगाबाद शहर स्थित कोठी बाजार के मैरिज गार्डन में एक प्रेमिका अपने प्रेमी को बाबू बाबू चिल्लाते हुए पहुंच गई.गार्डन में जिस युवक की शादी हो रही थी, उसके साथ युवती का तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों तीन साल तक लिव रिलेशन में रहे हैं।

 वह प्रेमिका बार-बार बाबू-बाबू चिल्ला रही थी.वह बार कह रही थी कि तुम शादी किसी और से कर लो लेकिन सच तो बता दो कि मेरे साथ थे या नहीं.

वह बार-बार गेट को धक्का देती रही, लेकिन गार्ड और युवक के परिवार वालों ने उसे हटा दिया। करीब आधे घंटे तक मैरिज गार्डन के सामने युवती का हंगामा चलते रहा। हंगामे की सूचना पर कोवताली थाने से महिला एसआई श्रद्धा राजपूत और पुलिसकर्मी मैरिज गार्डन पहुंचे।

 जिसके बाद उन्होंने युवती को गाड़ी में बैठाया और पूरा घटनाक्रम जाना.एसआई ने युवती से कहा कि कार्रवाई कराना चाहती तो शिकायत करो, लेकिन युवती एफआईआर या किसी भी प्रकार की शिकायत करने से इनकार कर दिया। इसके बाद युवती अपने परिचित युवक के साथ बाइक से भोपाल लौट गई।

युवती मूल रूप से कानपुर की रहने वाली है। जिस युवक की शादी में उसने हंगामा किया, वो होशंगाबाद जिले के एक गांव का रहने वाला है। दोनों भोपाल में निजी कंपनियों में काम करते हैं। युवती का कहना था कि दोनों 3 साल से पति-पत्नी की तरह रह रहे थे.

 प्रेमिका अपने प्रेमी से अक्सर यह सवाल करती थी कि क्या आप किसी और से शादी करने वाले हैं जिस पर वह हर बार यही बात कहता था कि वह किसी और से शादी नहीं करेगा पर फिर उसने चुपके से शादी कर ली जिसके बाद यह पूरा हंगामा हुआ.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button