सभी खबरें

OLX पर बिक रहा है "द स्टैच्यू ऑफ यूनिटी" ,जानिए क्या लगाई गई है कीमत

Bhopal Desk ,Gautam Kumar

  • विज्ञापन देने वाले के खिलाफ आईपीसी के तहत धोखाधड़ी, महामारी कानून और आईटी कानून के तहत मामला दर्ज

COVID-19 संकट और लॉकडाउन के बीच दुनिया की सबसे ऊंची मूर्ति 'द स्टैच्यू ऑफ यूनिटी' (Statue of Unity) को ओएलएक्स (OLX) पर 'सेल' के लिए डालने का हैरान करने देने वाला मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के अनुसार 'स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ को 30,000 करोड़ रुपए में बेचने का ऑनलाइन ऐड लगाने के आरोप में पुलिस ने नर्मदा ज़िले (गुजरात) में अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज किया है। ओएलएक्स पर डाले गए इस ऐड में लिखा था कि हेल्थ केयर संबंधी उपकरण खरीदने के लिए पैसों की ज़रूरत है इसलिए स्टेच्यू ऑफ यूनिटी को बेचना होगा।

विज्ञापन में कहा गया था कि स्टैच्यू बेचकर कोरोना का इलाज करने में जुटे अस्पतालों और इसकी सुविधाओं पर होने वाले सरकार के खर्च की भरपाई की जाएगी। केवडिया पुलिस स्टेशन के अधिकारियों के मुताबिक, किसी अनजान व्यक्ति ने शनिवार को यह विज्ञापन दिया था। अखबार में खबर छपने के बाद स्मारक की देखरेख करने वाले अधिकारियों को इसका पता चला और उन्होंने पुलिस से संपर्क किया, जिसके बाद कार्रवाई की गई। विज्ञापन देने वाले के खिलाफ आईपीसी के तहत धोखाधड़ी, महामारी कानून और आईटी कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है।

विज्ञापन में कहा गया था कि स्टैच्यू बेचकर कोरोना का इलाज करने में जुटे अस्पतालों और इसकी सुविधाओं पर होने वाले सरकार के खर्च की भरपाई की जाएगी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button