सभी खबरें

दिल्ली विधानसभा चुनाव : पोलिंग बूथ तक की Rapido राइड्स होगी फ्री

नई दिल्ली : आयुषी जैन : बाइक टैक्सी बुकिंग ऐप Rapido ने ये घोषणा की कि कंपनी 8 फरवरी को दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी वोटर्स को फ्री राइड देगी. ये मुफ्त राइड कंपनी घर से 3 किलोमीटर तक के दायरे में आने वाले पोलिंग बूथ के लिए देगी.
गौरतलब है, दिल्ली विधानसभा चुनाव में शनिवार को सभी 70 सीटों पर वोटिंग है. वहीं 11 फरवरी को इस चुनाव के परिणाम हमारे सामने होंगे.

कंपनी ने दावा किया कि वह दिल्ली में कहीं पर भी पोलिंग बूथ के लिए 3 किमी तक की सभी राइड्स के लिए 100 प्रतिशत राइड फीस माफ करेगी.

रैपिडो के को-फाउंडर अरविंद सांका ने एक बयान में कहा कि,
हम चुनावों को अपने लोकतंत्र और संविधान के एक महत्वपूर्ण हिस्से के रूप में देखते हैं और समाज के लिए अपने हिस्से का काम करना चाहते हैं. मतदान केंद्र तक पहुंचने के लिए यातायात के साधन ना मिलने की रूकावट को दूर करने के लिए वोटिंग के दिन हम रैपिडो के ऐप पर दिल्ली के वोटर्स को 100 फीसदी छूट ऑफर करेंगे.

बेंगलुरू बेस्ड कंपनी के मुताबिक दिल्ली के सारे यूजर्स को पुश नोटिफिकेशन भेज दिया जाएगा. वोटर्स ऑफर का लाभ लेने के लिए ऐप पर 'Code IVOTE' का इस्तेमाल कर सकते हैं. ये ऑफर सुबह 7am से लेकर शाम 6pm तक जारी रहेगा.

हम आपको बता दें, रैपिडो की सेवाएं देश के लगभग 100 शहरों में दी जाती हैं. दिल्ली में Rapido को पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया गया था. और अब तक कंपनी अपने प्लेटफॉर्म पर 1 लाख राइड्स की सुविधा दे चुकी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button