सभी खबरें

बजट कटौती पर मंत्री पीसी शर्मा ने केंद्र को घेरा, बोले 14 हजार 233 करोड़ रुपया केंद्र ने रोका, यह प्रदेश का दुर्भाग्य

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – कमलनाथ सरकार में जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने एक बार फिर मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला हैं। हालही में मोदी सरकार द्वारा आम बजट पेश किया गया। जिसको लेकर राज्य की कमलनाथ सरकार हमला बोल रहीं हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर मंत्री पीसी शर्मा ने बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि मप्र के हिस्से का 14 हजार 233 करोड़ रुपया केंद्र ने रोका। यह प्रदेश का दुर्भाग्य हैं। केंद्र सरकार कई योजनाओं के पैसे भी मप्र को नहीं दे रही हैं। 

वहीं, प्रदेश में होने जा रहे आईफा अवार्डस को लेकर मचे घमासन पर मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि आइफा के माध्यम से मप्र की ब्रांडिंग होगी। इस अवार्ड्स के माध्यम से पूरी दुनिया भोपाल-इंदौर को जानेगी। उन्होंने कहा कि जिनके घर कांच के होते है वो दूसरे के घरों पर पत्थर नहीं मारते हैं। 

जबकि NRC और CAA को लेकर उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को एनआरसी नहीं एनआरई लागू करना चाहिए।

इसके अलावा मंत्री पीसी शर्मा ने शिक्षकों की भर्ती को लेकर बड़ा बयान दिया, उन्होंने कहा कि 13 साल बाद मध्यप्रदेश में 22 हजार नव शिक्षकों की भर्ती की जाएगी। आर्थिक गतिविधि बढ़ेगी और रोजगार के अवसर भी बढ़ेगें।

मध्यप्रदेश के फर्नीचर स्टेट बनाए जाने पर मंत्री शर्मा ने कहा कि मप्र में वन क्षेत्र की अधिकता है, जिसका उपयोग किया जायेगा। ताकी मध्यप्रदेश को फर्नीचर स्टेट बनाया जा सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button